National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

सुनंदा मामले में थरूर, नारायण से फिर होगी पूछताछ

sunanda tharoorनई दिल्ली : सुनंदा पुस्कर की रहस्यमय मौत मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम(एसआईटी) कांग्रेसी सांसद और उनके पति शशि थरूर व उनके घरेलू कर्मी नारायण से दोबारा पूछताछ कर सकती है। यह जानकारी दिल्ली पुलिस आयुक्त बी.एस. बस्सी ने गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में दी। उन्होंने कहा कि हम अबतक की हुई जांच के दौरान मिली जानकारी का विश्लेषण कर रहे हैं। इसके आधार पर कड़ियों को जोड़ने में अगर इन दोनों की भूमिका होगी तो उन्हें जल्द ही दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। गुरुवार को एसआईटी ने सुनंदा के बेटे शिव मेनन से लंबी पूछताछ की। नारायण से पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस बारे में थरूर ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर यह कहा भी था कि उसके साथ पुलिस अधिकारियों ने अपनी बात मनवाने के लिए सख्ती की थी।
हालांकि आयुक्त ने इस आरोप से इंकार किया था। वहीं थरूर से भी पुलिस ने पूछताछ की तो नारायण से मिली जानकारी के बारे में सघन पूछताछ की थी। उनसे भी कई घंटे की पूछताछ की गई थी। इसके बाद एक-एक कर इस पूरे मामले में 15 लोगों से पूछताछ की गई और सभी से सुनंदा की मौत के अलावा एक दूसरे की भूमिका के बारे एसआईटी ने जानकारी ली है।
सुनंदा के बेटे से की एसआईटी ने पूछताछ
सुनंदा पुस्कर की रहस्यमय मौत मामले की जांच कर रही स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम(एसआईटी) ने गुरुवार को उनके बेटे शिव मेनन से पूछताछ की। मेनन गुरुवार दोपहर करीब सवा एक बजे वसंत विहार पहुंचे, जहां उनसे पुलिस ने पूछताछ की। दोपहर से शुरू हुई पूछताछ का सिलसिला देर शाम तक चला। शिव मेनन से उनकी मां सुनंदा के कांग्रेस सांसद शशि थरूर के रिश्ते को लेकर पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि उनसे यह पूछा गया कि किन-किन मुद्दों को लेकर दोनों के बीच तनातनी रहती थी। हालांकि पुलिस ने अधिकारिक रूप से पूछताछ के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button