Entertainment News -मनोरंजन

ह्रदयनाथ अवार्ड से सम्मानित होंगे अमिताभ

amitaनई दिल्ली (एजेंसी)। महानायक अमिताभ बच्चन को हिंदी फिल्मोद्योग में उनके योगदान के लिए इस साल के ह्रदयनाथ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। प्रख्यात पाश्व गायिका लता मंगेशकर 71 वर्षीय अमिताभ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड देंगी। खुद लता ने भी संगीत उद्योग में 71 साल पूरे कर लिए हैं। इससे पहले वर्ष 2०11 में लता और अमिताभ एक मंच पर साथ में नजर आए थे। तब अमिताभ ने संगीत जगत में योगदान के लिए भारतीय स्वरकोकिला को एक अवार्ड दिया था। बीते साल लता की छोटी बहन व पाश्व गायिका आशा भोंसले को यह अवार्ड दिया गया था। इस संगीतमय समारोह का आयोजन 26 अक्टूबर को मुंबई में होगा। एनजीओ ह्रदयेश अवार्ड यह आयोजन करेगा। इस एनजीओ का लता के भाई-बहनों में सबसे छोटे और गायक-संगीतकार ह्रदयेश मंगेशकर से गहरा संबंध है।इस दिन इस एनजीओ की 24वीं वर्षगांठ भी होगी।
संगीतमय समारोह में साधना सरगम, बेला शिंदे, सुदेश भोंसले, राधा मंगेशकर, शान व सुनिधि चौहान जैसे गायक-गायिकाएं प्रस्तुतियां देंगे। प्रख्यात वॉइस-ओवर कलाकार हरीश भीमानी समारोह का प्रस्तुतिकरण करेंगे।

Unique Visitors

13,456,616
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button