उत्तर प्रदेशलखनऊ

अंकल गाड़ी से उतरिए बात करनी है फिर बदमाशो ने तोड़े हाथ-पैर

loot-in-lucknow_1463116084मल्हौर पुलिस चौकी से महज दो सौ कदम की दूरी पर घात लगाकर बैठे कार सवार चार बदमाशों ने आवास विकास के असिस्टेंट हाउसिंग कमिश्नर अमरेश कुमार शुक्ला पर हमला बोल दिया। 

हमला उस वक्त हुआ जब वे गुरुवार सुबह करीब दस बजे सरकारी एंबेसेडर कार से घर से दफ्तर के लिए निकले। पहले से ही मल्हौर -चिनहट रोड के मोड़ पर बगैर नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार को आड़ी खड़ी कर रास्ता रोक रखे बदमाशों ने अमरेश की कार रुकते ही ड्राइवर पर राइफल तान दी। 

फिर कार से खींचकर उनका मोबाइल छीना और हॉकी स्टिक और बेस बॉल के बैट के ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। इससे उनके हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गए। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएसपी राजेश पांडेय का मानना है कि बदमाश सिर्फ हमले के मकसद से आए थे। 

अमरेश गोमतीनगर के विकल्पखंड में रहते हैं। उनके मुताबिक मोड़ पर आड़ी खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार के कारण रास्ता नहीं था इसलिए उनके ड्राइवर दीपक ने कार रोक दी। 

स्विफ्ट कार से राइफल लिए 40 वर्षीय एक बदमाश उनकी कार के पास पहुंचा। उसने दीपक के सिर पर राइफल तान दी और उससे कहा कि हिले तो गोली मार दूंगा। 

इसी बीच 20 से 25 वर्ष की उम्र के तीन बदमाश आए। बोले-अंकल नीचे उतरिए, जरा आपसे बात करनी है। इन्कार किया तो जबरदस्ती तीनों ने मुझे कार से खींच लिया। 

कार से खींचते ही मेरा मोबाइल लूट लिया। फिर हॉकी और बेस बॉल बैट से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। बीच-बचाव को दीपक आगे बढ़ा तो उसे भी बुरी तरह पीटा। इसके बाद चारों कार में बैठे और चिनहट की ओर फरार हो गए।

 
 
 

Related Articles

Back to top button