मनोरंजन

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज !

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में करीब एक महीने से लॉकडाउन है और इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सिनेमाघर बंद रहेंगे, ऐसे में कई फिल्मों के रिलीज का इंतजार और भी बढ़ सकता है। अभी इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में पर्दे पर नहीं आ पाई है और इससे आगे का फिल्म रिलीज शेड्यूल भी गड़बड़ा गया है। ऐसे में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ही फिल्मों के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म बनकर उभरकर आ रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

हाल ही में इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच बड़ा कदम उठा सकते हैं और अपनी फिल्म को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म फर रिलीज कर सकते हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर सकते हैं।

अंग्रेजी अखबार मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स फिल्म को डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज कर सकते हैं। ‘अक्षय कुमार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस मामले में विचार कर रहे हैं। अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है, जिसमें एडिटिंग, बैकग्राउंट म्यूजिक, मिक्सिंग आदि शामिल है। अभी टीम घर से काम कर रही है, हालांकि इससे काम में वक्त ज्यादा लग रहा है। बताया जा हा है कि फिल्म जून तक तैयार हो सकती है। अभी लॉकडाउन 3 मई तक है और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए अभी सिनेमाघर बंद है, ऐसे में टीम इसे सीधे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकती है।’

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभा रहे हैं। पहले फिल्म को 22 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन अभी फिल्म का सिनेमाघर में रिलीज होना काफी मुश्किल है। हालांकि, अभी फिल्म रिलीज पर मेकर्स की ओर से आधिकारिक जानकारी आना बाकी है।

Related Articles

Back to top button