मनोरंजन

अक्षय कुमार के आते ही शाहरुख खान की छुट्टी, टॉयलेट ने तीन दिन में कमाए 51 करोड़

अक्षय कुमार की फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने शाहरुख खान की फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल पर ताला लगा दिया है. शाहरुख की फिल्‍म कुल 59 करोड़ की कमाई कर पाई है,पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं सुनिधि चौहान जल्द ही देने वाली हैं गुड न्यूजजबकि अक्षय की फिल्‍म ने तीन दिन में ही 51.45 करोड़ रुपए कमाए हैं.अक्षय कुमार के आते ही शाहरुख खान की छुट्टी, टॉयलेट ने तीन दिन में कमाए 51 करोड़टॉयलेट एक प्रेमकथा ने शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 17.10 करोड़ और रविवार को 21.25 करोड़ रुपए का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन किया. अक्षय कुमार की फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा बॉक्‍स ऑफिस पर सफल साबित होती दिख रही है. इसने फर्स्‍ट वीकेंड में बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन 51.45 करोड़ रुपए हो गया है. इस लिहाज से फिल्‍म सिर्फ तीन दिन में बजट से ऊपर मानी जा रही है, क्‍योंकि टॉयलेट एक प्रेमकथा का कुल बजट सिर्फ 18 करोड़ रुपए है. अक्षय कुमार फिल्‍म के प्रॉफिट में हिस्‍सेदार हैं.

आगे भी टॉयलेट के कमाई करने के पूरे आसार हैं, क्‍योंकि सोमवार को जन्‍माष्‍टमी पर सेमी हॉलिडे है और फिर उसके बाद 15 अगस्‍त का हॉलिडे भी है. फिल्म 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

जानकारों के अनुसार, सारे आंकड़े मिलाकर फिल्म की रिकवरी कॉस्ट 105 करोड़ रुपए है. यानी 110-115 करोड़ की कमाई करने पर फिल्‍म हिट मानी जाएगी और 140 करोड़ की कमाई पर सुपरहिट. वैसे बीते कुछ समय में जिस तरह बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, उसे देखते हुए तो टॉयलेट एक प्रेमकथा का इतनी कमाई करना स्‍वाभाविक है.

टॉयलेट एक प्रेमकथा यदि सफल हुई तो यह अक्षय की पांचवीं ऐसी फिल्‍म बन सकती हैं, जिसने सीधे 100 करोड़ की कमाई की. बता दें कि अक्षय सीमित बजट में हिट फिल्‍में दे रहे हैं. एयरलिफ्ट, रुस्‍तम, जॉली एलएलबी2 इसके उदाहरण हैं. उनकी पिछली फिल्‍म जॉली एलएलबी2 ने 117 करोड़ रुपए की कमाई की है.

सलमान और शाहरुख की हालिया फिल्‍मों के पास भी फेस्टिव वीकेंड थे, लेकिन उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर असफल रहीं. सलमान की ट्यूबलाइट जहां ईद पर रिलीज हुई, वहीं शाहरुख की हैरी मेट सेजल रक्षाबंधन पर आई थी.

Related Articles

Back to top button