राष्ट्रीय

अक्षय के परिवार ने ठुकराया सीएम शिवराज का प्रस्‍ताव

shivनई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज पत्रकार अक्षय सिंह के परिजनों से मिले। मुख्यमंत्री ने अक्षय सिंह के परिवार के सदस्य को नौकरी और आर्थिक मदद देेने का प्रस्ताव रखा। लेकिन परिवार ने सीएम के प्रस्ताव को ठुकराते हुए साफ कह दिया की अक्षय की मौत की निपष्क्ष जांच हो। हमें मध्यप्रदेश सरकार से आर्थिक मदद नहीं चाहिए।
शिवराज सिंह चौहान ने आज दिल्ली में अक्षय सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस दुख के समय मैं उनके परिवार के साथ खड़ा हूं। शिवराज ने कहा कि अक्षय सिहं के परिवार की सभी जरूरतों का खयाल रखा जाएगा। सरकार जांच में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी। शिवराज ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी सहित हर तरह की मदद का मैने आश्वासन दिया है। उधर, कांग्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रया में इसे डैमेज कंट्रोल करार दिया है।
व्यापमं घोटाले की रिपोर्टिंग करने झाबुआ गए टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत के साथ अन्य गवाहों और आरोपियों की मौत के बाद राज्य सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलने भी पहुंचे हैं।
गौरतलब है कि सीबीआई जांच के लगातार बढ़ते दबाव के बीच मुख्यमंत्री ने मंगलवार को घोषणा की थी कि सरकार इसके लिए तैयार है और वह हाईकोर्ट से इसके लिए आग्रह करेगी। बुधवार को जबलपुर हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की सीबीआई जांच के आग्रह को यह कहते हुए इनकार कर दिया कि यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है।

Related Articles

Back to top button