Entertainment News -मनोरंजन

अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे अभिनेता आमिर खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आमिर खान बहुत ही जल्द बड़े परदे पर गुलशन कुमार का किरदार निभाते नजर आ सकते है. हालांकि पहले इस फिल्म के लिए अभिनेता अक्षय कुमार, गुलशन कुमार का किरदार निभाने वाले थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से अक्षय ने फिल्म से दुरी बना ली. यही नहीं बल्कि खबरों की मानी तो अक्षय ने निर्माता से ली हुई फीस भी लौटा दी है.अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

बता दे कि, संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित ‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ निर्माणाधीन है. अब इस बीच खबर आ रही है कि, आमिर खान इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. यही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि आमिर खुद ही फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. फिलहाल आमिर की तरफ से फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की है.

सूत्रों के मुताबिक आमिर खान गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार और उनके परिवार के काफी करीब भी हैं. फिलहाल आमिर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ को लेकर बिजी चल रहे है. इस फिल्म में आमिर एक डिफरेंट रोल में नजर आएंगे. आमिर की इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. ये पहली बार होगा जब ये दिग्गज कलाकार एक फिल्म में साथ नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button