मनोरंजन

अगर आप भी हैं सोशल मीडिया साइट्स के ADDICTED, तो ये गाना सुनकर खत्म हो जायेगा आपका ADICTION

अगर आपको सोशल मीडिया की लत है, घंटो फेसबुक और ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स से चिपके रहते हैं तो आपकी इस लत को छुड़ाने के लिए सिंगर शिबानी कश्यप का नया गाना ‘वानाबे फ्री’ आपकी मदद करेगा. गाने का मुख्य उद्देश्य लोगों की सोशल मीडिया की लत छुड़ाना है. इस गाने को रश्मी वीराज ने लिखा है. यह गीत जनवरी के अंत तक जी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज होगा.अगर आप भी हैं सोशल मीडिया साइट्स के ADDICTED, तो ये गाना सुनकर खत्म हो जायेगा आपका ADICTION

कश्यप ने कहा, “इस गीत के साथ मैं युवाओं तक पहुंचना चाहती हूं जो खतरनाक स्तर पर सोशल मीडिया के आदी हो चुके हैं. आशा है कि यह लोगों को अपना तरीका बदलने और अपने दोस्तों और परिवार के प्रति अधिक जिम्मेदार बनने के लिए प्रभावित करेगा.”

जिस तरह से दुनिया बदल रही है, जिसमें लोगों के सोशल मीडिया स्टेटस के आधार पर मानवीय भावनाओं का मूल्यांकन किया जा रहा है, कॉफी का मजा उठाते हुए बातचीत करने के स्थान पर वीडिया कॉल का चलन शुरू हो गया है और रिश्ते लिखित बातचीत पर आधारित होने लगे हैं, ऐसी स्थिति में कश्यप को उम्मीद है कि यह गाना लोगों को मानवीय स्नेह और भावनाओं का महत्व महसूस कराने में मदद करेगा.

Related Articles

Back to top button