जीवनशैली

अगर लड़कियों को करना रोमांटिक तो लडको को जरूर करना चाहिए ये काम चाहिए, आजमा कर देख ले इनको …

अपने Lover से हर Partner अपने तरीके से Love जताता है। कुछ लड़के Romantic Type के होते है तो कुछ Non-Romantic होते हैं। लेकिन आज हम आपको Boys की ऐसी छोटी-छोटी बातें बताने जा रहे हैं, जो Girls को Romantic लगती हैं।

Romance को लेकर हर Girl की पसंद अलग-अलग होती है। किसी को Flowers पसंद होते हैं तो किसी को Gifts। लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो Boys में Girls को बेहद पसंद आती हैं और उन्‍हें वो Romantic लगते हैं। तो चलिए जानते हैं Boys की कुछ ऐसी बातें जो Girls को लगती हैं ‘Most Romantic’।

फोरहेड किस (Forehead Kiss) 

Partner का Forehead Kiss करना महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा Romantic फीलिंग होती है। माथे पर चूमना पुरूषों के Love के साथ सुरक्षा की feeling, सम्‍मान और खुशी को जाहिर करता है। इसलिए Females के लिए इससे Emotional और Romantic पल कोई और नहीं होता।

हाथ से लिखे गए खत (Love Letter) 

पुराने समय में अपने Love को जाहिर करने के लिए लोग खत (Love Letter) लिखते थे लेकिन महिलाओं को यह काम आज भी Romantic लगता है। जब आप अपनी Partner को अपने हाथ से लिखा हुआ Emotional और Romantic खत देंगे तो उन्‍हें ये काफी अच्छा लगेगा।

सरप्राइज विजिट (Surprises) 

अगर आप अपने Partner से दूर रहते हैं तो कभी-कभार उनसे मिलने के लिए Surprises Visit जरूर करें। अपने Partner का यूं अचानक मिलने आना महिलाओं को काफी Romantic लगता है।

स्‍पेशल तारीखें याद रखना (Learn Spacial Method) 

महिलाओं के लिए उनकी Love Life से जुड़ा हर पल खास होता है। ऐसे में अगर आप इन तारीखों जैसे Anniversary की Date को याद रखने की कोशिश करें। इससे आप अपनी Partner के दिल में खास जगह बना पाएंगे और उन्हें यह Romantic भी लगेगा।

बिना किसी कारण हाथ थामना (Hold Hand) 

अपने Partner के हाथों में हाथ डालकर चलना भी हर महिला को Romantic लगता है। जब आप बिना किसी कारण अपनी Partner का हाथ थाम लेते हैं तो उन्हें बहुत खुशी मिलती है।

सपोर्ट करना (Supportive) 

हर महिला चाहती है कि उसका Partner उन्हें Support करें फिर चाहे Situation कोई भी हो। जब आप किसी भी बात के लिए अपने Partner की Side लेते हैं तो उनके लिए वह पल बेहद खास और Romantic होता है।

Related Articles

Back to top button