अजब-गजबमनोरंजन

अनुष्का को बॉलीवुड में आने से रोकना चाहते थे करण जौहर

फिल्मी दुनिया में कब, कौन किसका दोस्त बन जाए… कुछ कह नहीं सकते है. अब अनुष्का शर्मा को ही लें. भले ही उन्होंने 2016 में करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ की है. लेकिन एक टाइम ऐसा भी था जब करण की पूरी कोशिश अनुष्का को एक फिल्म से निकलवाने की थी.

अनुष्का को बॉलीवुड में आने से रोकना चाहते थे करण जौहरखास बात ये है कि करण ने यह खुलासा भी खुद ही कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में किया था. यानी अगर करण की चलती तो आज अनुष्का बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना पातीं.

बात जुड़ी है अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से जिसमें वह शाहरुख खान के अपोजिट लॉन्च हुई थीं. फिल्म के सेट पर आदित्य चोपड़ा से मिलने के लिए करण जौहर भी गए थे.

 

वहां उन्होंने अनुष्का शर्मा को देखा तो वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आईं. करण चाहते थे कि आदित्य अनुष्का को अपनी फिल्म में न लें. उन्होंने यह बात जोर देकर अपने दोस्त से कही थी थी.

शूट के पहले दिन ब्राइडल आउटफिट में अनुष्का शर्मा को देखकर करण जौहर की मम्मी ने भी कह दिया था कि यह लड़की बिल्कुल चल नहीं सकेगी क्योंकि इसमें वह चार्म ही दिखाई नहीं दे रहा.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: बॉलीवुड की सबसे विश्व सुंदरी अभिनेत्री की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड परिवार

लेकिन अनुष्का को लेकर आदित्य ने किसी की नहीं सुनी और आज आलम ये है कि अनुष्का शर्मा तीनों बड़े खान स्टार्स के साथ काम करने के अलावा 100 करोड़ क्लब का हिस्सा भी हैं.

 

वह अपनी चॉइस के हिसाब से फिल्में करती हैं और कम ही उम्र में बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में मुकाम बनाने के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं.

 

Related Articles

Back to top button