जीवनशैली

अनोखा फैशन! अब नेल आर्ट के लिए लोग इस्तेमाल कर रहे जिंदा चींटियां

आजकल महिलाओं के बीच नेल आर्ट का क्रेज काफी बढ़ रहा है. चेहरे के साथ-साथ अपने नाखूनों को खूबसूरत दिखाने के लिए महिलाएं नेल आर्ट का सहारा ले रही हैं.

लेकिन हाल ही में रूस के नेल सनी नाम के सैलून ने एक ऐसा अजीबोगरीब नेल आर्ट डिजाइन किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इस सैलून ने नाखूनों पर एक्रिलिक की ट्यूब बनाकर उसमें जिंदा चींटियां रखी हैं.   

नेल सनी सैलून ने जिंदा चींटी वाले नेल आर्ट डिजाइन का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, जिसके बाद से कई लोग इस नेल आर्ट के लिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bm3lpi0H9UI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

आइए जानते हैं लोगों का इस ओजीबोगरीब नेल आर्ट के बारे में क्या कहना है-

एक यूजर ने लिखा कि, ये कोई नेल डिजाइन नहीं है. ये जिंदा जानवर होने के साथ ही बहुत छोटे हैं. ये जानवरों के प्रति क्रूरता है. ये नाखूनों के अंदर ही मर जाएगें. ये कोई खूबसूरत या अच्छी चीज नहीं है. जानवर कोई ज्वैलरी नहीं होते हैं. ये बेहद घिनौना है.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये जानवरों के प्रति क्रूरता है. एक अन्य यूजर लिखती हैं, क्या बकवास आइडिया है, इसकी कोई जरूरत नहीं थी.

https://www.instagram.com/p/Bm3tSTJnI2U/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

वहीं, कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस नेल आर्ट का पक्ष लेते हुए लिखा, एक कीड़े और जानवर में काफी अंतर होता है. कई लोग अपने घरों में भी चींटियों को मारते हैं. ये सिर्फ 5 ही चींटियां हैं. हालांकि, सैलून ने इसके फौरन बाद ही नाखूनों से चींटियों को निकालने वाला एक दूसरा वीडियो अपने पेज पर शेयर किया.

Related Articles

Back to top button