स्पोर्ट्स

अपनी बीमारी और रिटायरमेंट को लेकर डेनियल ने किया बड़ा खुलासा

स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टोटल डिवाज, प्रो रैसलिंग से अपने रिटायरमेंट के साथ द रॉक पर कमेंट किया. चार बार विश्व चैंपियन रहे डेनियल ब्रायन सबसे ज्यादा सफल रैसलर में से एक हैं. पहले उन्होंने इंडिपेंडेंट रैसलर की भूमिका में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें WWE में आने के बाद ही मिली. फैंस उन्हें हर वक्त रिंग में देखना चाहते हैं.अपनी बीमारी और रिटायरमेंट को लेकर डेनियल ने किया बड़ा खुलासा

2016 में इंजरी के चलते उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया लेकिन इसके तुरंत बाद उऩ्हें स्मैकडाउऩ का जनरल मैनेजर बना दिया गया. टोटल डिवाज ब्री बेला के बारे में डेनियल ब्रायन ने कहा कि, “वो अपना काम करती है और हमेशा मुझे सुरक्षित करती है.मैं बहुत शुक्रगुजार हूं. खासतौर पर WWE का जिन्होंने हम सभी को ये मौका दिया.” इसके अलावा डेनियल ब्रायन ने प्रो रैसलिंग से अपने रिटायरमेंट के बारे में कहा कि, “WWE ने मुझे रिटायरमेंट लेने के लिए इतना बड़ा प्लेटफॉर्म दिया है, जिसको मैं कभी नहीं भूलूंगा. और उनका धन्यवाद करता हूं. लेकिन ये काफी मुश्किल दिन होगा, और ये काफी जल्द होगा.”

अपने पसंदीदा रैसलर के बारे में उऩका कहना था कि, “मैं द रॉक का सबसे बड़ा फैन हूं. लेकिन मेरे फेवरेट डीन मलकेनो हैं और मैं उन्हें काफी फॉलो करता हूं.” रिंग में डेनियल ब्रायन की वापसी को लेकर काफी अफवाहें चल रही हैं. और जिस तरह इस समय उऩकी स्टोरीलाइन चल रही है उससे ये साफ लग रहा है रैसलमेनिया में वो फाइट करने जरूर उतरेंगे.

Related Articles

Back to top button