मनोरंजन

अपने बच्चों को अपने जैसा बनाना चाहती हैं सनी लियोनी

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक को इंस्पायरिंग बताया है. उन्होंने कहा, “मैं अपनी जिंदगी को काफी पसंद करती हूं. मेरी कहानी पूरी तरह सच्ची है. लोग इस पर भरोसा करते हैं. “

सनी लियोनी ने कहा कि वे चाहती हैं कि उनके बच्चे अपने मां की तरह ही मेहनती बनें. बकौल सनी, “मैं जानती हूं कि मैं तभी बेस्ट मदर बन सकती हूं, जब मैं अपने बच्चों के साथ वक्त बिताऊं.”

बता दें कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर के तीन बच्चे हैं. सनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का स्वागत किया. दोनों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है.

जिस वक्त सनी ने निशा को गोद लिया तब वे 21 महीने की थीं. निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था. यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी. गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा.

दूसरी तरफ सनी की बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज को ZEE 5 एप पर देखा जा सकता है. इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं

सनी की इस फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद पि‍छले दिनों चर्चा में रहा. एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.”

फिल्म में सनी के स्ट्रगल से लेकर एडल्ट इंडस्ट्री में उनकी एंट्री की कहानी को बयां किया गया है. बेव फिल्म में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी ने निभाया है.

Related Articles

Back to top button