मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 3 सुपरस्टार जिन्होंने कर ली अपने ही फैन से शादी, देखें तस्वीरें

किसी भी स्टार की आत्मा उसके फैन्स होते है. जिस सेलिब्रिटी के जितने फैन्स होते है वह उतना ही बड़ा स्टार होता है. और बॉलीवुड सितारे भी अपने फैन्स को खुस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है. वे अक्सर अपने फैन्स से इन्तेरेक्ट करना पसंद करते है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में ऐसे भी कई स्टार है जिन्होंने अपने ही फैन्स से शादी तक कर ली. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताएँगे.

1.राजेश खन्ना – डिंपल कपाड़िया


डिंपल कपाडिया ने मात्र 16 साल की उम्र से बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था. उन्होंने पहली फिल्म बॉबी की थी उस वक़्त वह मात्र 16 साल की थी. उस समय राजेश खन्ना उस समय के सबसे बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे. उनके लाखों फैंस की लिस्ट मे अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का नाम भी शामिल था इन दोनो की मुलाकात अक्सर पार्टियों के दौरान होती थी। धीरे धीरे दोनो मे नजदीकियां बढ़ती गई, और इन दोनो साल 1973 मे शादी कर ली। उस वक्त डिंपल की उम्र सिर्फ 16 साल थी. लेकिन उनकी यह शादी सफल न हो सकी और मात्र 9 साल बाद उनका तलाक हो गया.

2.दिलीप कुमार- सायरा बानो


दिलीप कुमार आज भी अपने समय के सबसे बड़े स्टार् माने जाते है. सायरा बानो ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि, जब वो 12 साल की थी, तभी से दिलीप कुमार को खूब पसंद करती थी, और साल 1966 मे इन दोनो ने शादी की थी। उस वक्त सायरा की उम्र 22 और दिलीप की उम्र 44 साल थी।

3.जितेंद्र – शोभा

अपने ज़माने के सुपरस्टार जीतेन्द्र ने भी अपनी ही एक फैन से शादी की थी. इन्होने साल 1974 मे शोभा से शादी की थी। शोभा उस वक्त जितेंद्र की बहुत बड़ी फैन थी, और ब्रिटिश एयरवेज मे एयरहॉस्टेस का काम करती थी। दोनो की मुलाकात भी फ्लाइट मे ही हुई थी, और दोनों को प्यार हो गया और इन्होने शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button