मनोरंजन

अपने बेटे आरव के साथ भी पीरियड्स के बारे में भी बात करती है ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में बिजी हैं. पहले ये फिल्म 26 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 25 जनवरी को रिलीज होगी.अपने बेटे आरव के साथ भी पीरियड्स के बारे में भी बात करती है ट्विंकल खन्ना

‘पैडमैन’ एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसने महिलाओं को होने वाले मासिक धर्म के बारे में लोगों को सिर्फ जागरूक ही नहीं किया बल्कि उससे होने वाली परेशानियों को भी दूर करने की कोशिश की. अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के इस शख्स ने सस्ते दामों पर औरतों के लिए सैनेटरी पैड बनाने शुरू किए. हालांकि इसके लिए उन्हें समाज का विरोध भी झेलना पड़ा था.

एक नज़र देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

फिल्म का प्रमोशन करते हुए अक्षय कुमार ने एक इवेंट में बताया कि उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना अपने बेटे आरव के साथ पीरियड के बारे में बात करने से हिचकती नहीं है. अक्षय ने बताया, आज भी हमारे देश में 82% महिलाएं सैनिटरी पैड का यूज नहीं कर पाती हैं. अगर 82% में से 5% महिलाओं में भी जागरुकता आ जाती है तो मैं ये लड़ाई जीत जाऊंगा. ये एक ऐसा मुद्दा है जिसे हर कोई हाथ नहीं लगाता. मैं सारी जिंदगी औरतों के साथ रहा हूं लेकिन बावजूद इसके इस फिल्म को करने के बाद मैंने काफी कुछ सीखा है.

Related Articles

Back to top button