अजब-गजबमनोरंजन

अपने ब्रेकअप पर झलक ही पड़ा कैटरीना का दर्द

02-Ranbir-Katrinaआजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बार-बार देखो’ खूब चर्चा में है। जिसका कुछ दिन पहले ही गाना ‘काला चश्मा’ रिलीज हुआ, जो कि फैंस ने बहुत पसंद किया। हम आपको बता दे कि सिद्धार्थ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ नई तस्वीरें भी शेयर की हैं। व बता दे की खूबसूरत कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद भी अपने रिलेशन को लेकर कभी खुलकर नहीं बोला।

इसी तरह से जब एक इंटर्व्यू में जब कैटरीना से पूछा गया कि रणबीर के साथ काम करने, उनके साथ लाइम लाइट में रहने के दौरान उनकी जिंदगी कैसी थी। कैटरीना ने कहा, “मुझे लगता है कि, वो ऐसा वक्त था जिससे मैं कई बार गुजर चुकी हूं। अगर मैं वो शख्स होती जिसके पास लग्जरी नहीं है. देखिए मैं मानती हूं कि बतौर एक्टर काम करना अपने आप में लग्जरी है, सच में. हमारे पास स्टाफ होता है और हमें स्पेशल ट्रीट किया जाता है।

लेकिन अगर मैं किसी ऑफिस या कोई भी नॉर्मल जॉब कर रही होती, तब भी मुझे अपने काम पर जाना पड़ता, तब भी नौकरी जरूरी होती। ऐसा कई बार होता है जब आप किसी से भी कम नहीं हो सकते और चीजें इससे ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकती लेकिन मैंने उस वक्त को एक चैलेंज की तरह लिया, जो कि आपको करना ही पड़ता है। एक तरह से लाइम-लाइट एक अच्छी चीज होती है। वो आपको नीचे गिरने नहीं देती,मायूसी से बचाती है. आपको खुद पर दया नहीं आती और न ही आप खुद के लिए बुरा महसूस करते हैं

Related Articles

Back to top button