मनोरंजन

अब इस ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई अर्शी खान

बिग बॉस इलेवन की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अभी कुछ समय पहले ही ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि वो प्रभास के साथ काम करने जा रहीं है। जी हाँ ऐसी खबर आई थी कि अर्शी प्रभास के साथ जल्द ही किसी मूवी में नजर आने वाली है। ये जानकारी नहीं मिल पाई थी कि अर्शी क्या रोल प्ले करेंगी या अर्शी क्या करने वाली है।प्रभास के साथ फिल्म करने वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई अर्शी

ट्वीटर वालों को जैसे ही ये पता चला वो लगे खिल्लियां उड़ाने। जी हाँ जैसे ही ट्विटर पर ये खबर फैली वैसे ही सब के सब अर्शी के पीछे पड़ गए और उनके मजे लेने लगे। सोशल मीडिया ने उनकी जमकर खिचाई की और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

हुआ यूँ की प्रभास के साथ काम करने की खबर पोस्ट करने के बाद जब अर्शी को लगा की लोगो को इससे कोई मतलब ही नहीं है तो उन्होंने इसे पब्लिकसिटी स्टंट बताया और जैसे ही उन्होंने ये कहा वैसे ही जमकर ट्रोल चलने लगा जिसे देखो वो अर्शी को ट्रोल करने लगा।

अर्शी ने एक ट्वीट में सलमान खान, बिग बॉस और कलर्स चैनल को धन्यवाद भी बोला है। अभी फिलहाल तो ये खबरे है कि अर्शी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आ सकती है। जिसके लिए वो तैयारियों में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button