अजब-गजबमनोरंजन

अब इस बॉलीवुड एक्टर को कृष्णा ने किया नाराज

800x480_image60113427टीवी पर आने वाले कॉमेडी शोज में स्टार्स फिल्म के प्रोमोशन्स के लिए आते रहते हैं लेकिन कृष्णा के शो में उनका काफी मजाक बनाया जाता है. ऐसा पहले भी हो चूका है कि कई स्टार्स कृष्णा के शो से नाराज होकर गए हैं। इस बार जॉन अब्राहम के नाराज होने की खबरें आ रही है. अपनी फिल्म ‘फोर्स 2’ के प्रमोशन के लिए इस शो पर आये जॉन का कृष्णा ने कुछ ऐसा मजाक बनाया कि जॉन इस शो को छोड़कर चले गए।

शो में उनकी पुरानी फिल्मों जैसे ‘पाप’ का मजाक उड़ाया। जबकि ये उनकी पसंदीदा फिल्में थीं। हालांकि खबरें आ रही है कि कृष्णा ने इस बात के लिए उनसे माफ़ी मांग ली है लेकिन जॉन माफ़ करने वालों में से नहीं है।

वो इस घटना को इतनी आसानी से नहीं भूलेंगे और हो सकता है कि भविष्य में बहुत से स्टार्स इस घटना के बाद कृष्णा के शो पर आने से कतराएं।

‘पार्च्ड’ की ऐक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी ने भी इस शो के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं, जब उन्हें लेकर कृष्णा ने उनकी त्वचा के रंग को लेकर कमेंट किया था। हालांकि, कृष्णा ने कहा कि उन्होंने उस वक्त भी माफी मांगी थी, लेकिन उस वक्त वह इतने परेशान नहीं थे। उन्होंने कहा कि इस बार हुई घटना से वह ज्यादा दुखी हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि जॉन इंडस्ट्री के सच्चे लोगों में से एक हैं।

Related Articles

Back to top button