Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWSअजब-गजबफीचर्ड

अब इस हॉलीवुड फिल्म के लिए छटपटाई ‘देसी गर्ल’…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा व देसी गर्ल के नाम से चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के हमे अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आ रही है. बता दे कि, प्रियंका की यह हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ जो के भारत में रिलीज हो गई है. तथा उनकी इस फिल्म को भारत में पसंद भी किया जा रहा है. ‘बेवॉच’ गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में रह चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें: अमिताभ-जया की शादी की 44वीं सालगिरह, अब तक जवान है बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी

अब इस हॉलीवुड फिल्म के लिए छटपटाई 'देसी गर्ल'...

बल्कि अब हॉलीवुड की फिल्मो में भी सक्रिय हो गई है तभी तो सुनने में आया है कि, ‘बेवॉच’ के बाद अब प्रियंका की नजर एक और हॉलीवुड फिल्म पर है. बता दे की अब प्रियंका किसी हॉलीवुड फ़िल्म में एक ख़ास सुपरगर्ल का रोल निभाना चाहती हैं. इसी साल की शुरुआत में नई बैटगर्ल फ़िल्म का एलान किया गया था, जिसे जॉस व्हेडन ने लिखा है और वो ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह….

इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रियंका ने कहा कि, अब चूंकि में अमेरिका में रह रही हूं, तो मैं सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहती हूं. जब मैं अमेरिकन फ़िल्मों के बारे में सोचती हूं, तो उनके पास सुपरहीरोज़ तैयार रहते हैं. इसलिए मैं पक्के तौर पर सुपरहीरो का रोल निभाना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि मेरे पास एक दिलचस्प सुपरपॉवर हो… बैटगर्ल बनना कितना मज़ेदार रहेगा.’ इस तरह से इस फिल्म के लिए प्रियंका ने अपने दिल के अरमान बयां किये.   

Related Articles

Back to top button