मनोरंजन

अब ऋतिक रोशन बनायेगे एकदम नई फिल्मम, अभी नाम पर सस्पेंस बरकरार

रितिक रोशन पिछली बार फिल्मी पर्दे पर संजय गुप्ता की फिल्म काबिल में देखे गए थे. अब खबर आई है कि उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के लिए काम करना शुरु कर दिया है. हालांकि अभी उनकी नई फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.अब ऋतिक रोशन बनायेगे एकदम नई फिल्मम, अभी नाम पर सस्पेंस बरकरार

हाल ही में रितिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और उसे कैप्शन दिया था ब्रेनस्टॉर्मिंग सेशन. रितिक की अगली  सुपरहीरो फिल्म कृष-4 2018 में रिलीज होगी. इस बीच रितिक कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. पहले रितिक के आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 में काम करने की खबर थी. इस प्रोजेक्ट को लेकर उनकी कई बार डायरेक्टर विकास बहल से बात भी हुई थी. लेकिन बाद में रितिक ने फिल्म करने से इनकार कर दिया. एक रिपोर्ट के अनुसार, रितिक ने डायरेक्टर विकास बहल की वजह से इस प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया. बता दें, विकास बहल ने कंगना को फिल्म क्वीन में डायरेक्ट किया था.

वैसे अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि रितिक कौन से प्रोजेक्ट से पर्दे पर लौटने वाले हैं. लेकिन उनके फैंस को उम्मीद है कि 2018 से पहले ही उन्हें रितिक का जादू बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा.

 

रितिक की पिछली रिलीज काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में रितिक के साथ यामी गौतम नजर आई थीं. फिलहाल, कृष के अलावा रितिक के पिटारे में एक कबड्डी बेस्ड फिल्म है, साथ ही कबीर खान की एक फिल्म भी है.

ये भी पढ़े: अगर रहा ऐसा ही हाल तो कैसे बनेगा योगी का यूपी ‘मोदी का मॉडल स्टेट’

फिल्मों से दूर होकर भी रितिक का नाम सुर्खियों में कंगना रनौत की वजह से बना हुआ है. पिछले दिनों कंगना ने रितिक के साथ अपने अफेयर को लेकर कई खुलासे किए थे.

Related Articles

Back to top button