अजब-गजबमनोरंजन

अब कौन आगे आएगा किम का साथ निभाने

आदित्य चौपड़ा की मशहूर फिल्म मोहब्बतें से फिल्मी सफर शुरू करने वाली अदाकारा किम शर्मा अब अपने पारिवारिक मामलों के कारण सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने जिस केन्याई कारोबारी अली पुंजानी से शादी की थी उन्होंने किम को छोड़ दिया है। इससे पहले कि कोई यह बताता कि अली पुंजानी अब किससे डेट कर रहे हैं किम ने ट्विट करके ऐसी खबरों को अफवाह करार दे दिया है।

किम ने कहा है कि आप थाइलैंड में कोल्डप्ले म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करते हुए वीकेंड बिताते हैं, लेकिन जब वहां से वापस आते हैं तो आपको पता चलता है कि खबरें उड़ रही हैं कि आप कंगाल हो चुके हैं। ऐसी बेसलेस खबरें छापने से पहले खुद मेरे मुंह से सुनिए, ऐसा कुछ नहीं है। गौरतलब है कि मोहब्बतें के बाद शादी करके किम ने फिल्मी दुनिया वाला कैरियर पूरी तरह छोड़ दिया था। उन्होंने अपने पति के कारोबार में मदद करना शुरू किया था और केन्या में अपने पति की वो सीईओ बन गईं।

अब खबर है कि वो उनसे अलग हैं और इसलिए मुंबई आकर वो अपने लिए नौकरी या फिर दोबारा फिल्मी दुनिया का रुख करने के प्रयास में हैं। यही वो वजह है जिन कारणों से उनकी शादी टूटने के कयास लगाए जाने लगे थे। वैसे किम के किस्से तो क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी काफी बने थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्होंने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन के साथ डेट करने लगी थीं। यही नहीं बल्कि किम का नाम अभिषेक कपूर और मेन्सवियर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है अब देखना यह है कि इस मुसीबत की घड़ी में किम का कौन साथ देता है।

Related Articles

Back to top button