मनोरंजन

अभिनेता सूरज पंचोली फिर जा सकते है जेल

जिया खान सुसाइड केस में बॉलीवुड के एक्टर सूरज पंचोली की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मुंबई के सेशन कोर्ट में अभिनेता सूरज पंचोली पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा 306 के तहत ट्रायल चल रहा है, जिसके चलते उन्होंने कोर्ट में खुद के बचाव में एक याचिका दायर की थी, जिसको कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है. साथ ही जज रेवती मोहिते डेरे ने उन्हें दूसरी खंडपीठ के पास जाने के भी निर्देश दिए है. अभिनेता सूरज पंचोली फिर जा सकते है जेल

इससे पहले कोर्ट में मामलें की सुनवाई के दौरान सूरज के वकील ने सूरज के बचाव में यह दलील थी की “जिया ने यह कदम अपनी मर्जी से उठाया था इसमें सूरज का किसी भी प्रकार से कोई संबंध नहीं है.” आपको बता दें सीबीआई की स्पेशल कोर्ट सूरज को केस में राहत देते हुए जाँच रोकने के निर्देश दे चुकी है. वकील ने कहा कि, केस के चलते पहले ही सूरज का लम्बा समय बर्बाद हो गया है.

गौरतलब है कि, 3 जून 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री, गजनी फेम जिया खान ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद पुलिस को कमरे की तलाशी में सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें जिया की हैंड राइटिंग में सूरज के द्वारा प्रताड़ित करने और शादी को लेकर धोखा दिए जाने का जिक्र था, जिसके चलते पुलिस ने सूरज को 10 जून 2013 को गिरफ्तार कर लिया था. 

Related Articles

Back to top button