मनोरंजन

अभी-अभी: इस नामी सिंगर-एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, खून की उल्टियां कर रहे पिता

अपनी गायकी और अभिनय से सबको मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुचित्रा कृष्णमूर्ति पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।  सुचित्रा कृष्णमूर्ति के पिता वी. कृष्णामूर्ति को कुछ दिन पहले कोयम्बटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें तीन दिन से लगातार खून की उल्टियां हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अभी-अभी: इस नामी सिंगर-एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, खून की उल्टियां कर रहे पिता

कृष्णमूर्ति को प्रोस्टेट कैंसर होने का पता चला था और इसके लिए सर्जरी भी की गई थी। हालांकि, पिछले हफ्ते उनकी स्थिति ज्यादा खराब हो गई और उन्हें जरूरी चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। 
खबर की पुष्टि करते हुए सुचित्रा ने बताया, ‘यह कैंसर का रिलैप्स नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि यह कीमोथेरेपी में दवाओं और इंजेक्शन के ज्यादा डोज की वजह से हुआ है। वे कहते हैं कि इस प्रकार की बीमारी में लंबे समय तक इलाज चलने से कभी-कभी गैस्ट्रिक या आंतों के अस्तर से खून निकलने की वजह से ऐसा होता है।’ 
गौरतलब है कि फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अभिनय किया था। वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं थी। हाल ही में गायक सोनू निगम के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर ट्वीट किया था। सुचित्रा ने लिखा था- सुबह पौने पांच बजे घर आते ही अजान की कानफोड़ू आवाज से सामना हुआ। जबरदस्ती धार्मिकता थोपने से ज्यादा बेवकूफी भरा और असभ्य काम कोई दूसरा नहीं हो सकता। 
लाउडस्पीकर के जरिये तेज अजान की आलोचना करने वाली ऐक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति को सोशल मीडिया पर जमकर गालियां भी पड़ी थी। सुचित्रा ने गाली-गलौज से भरे इन ट्वीट्स को रीट्वीट करते हुए लिखा था ‘इन कामुक लोगों को देखो, अपने भारत के लिए बुरा लगता है- महिलाओं के प्रति इस तरह का रवैया देखकर इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं होता कि भारत दुनिया में रेप की राजधानी बन चुका है।’

Related Articles

Back to top button