मनोरंजन

अभी-अभी: एक्सीडेंट में हुई इस सुपर स्टार के भाई की मौत, अंतिम संस्कार पहुंचा पूरा बोलीवुड परिवार !

कार एक्सीडेंट में हुई रवि तेजा के भाई की मौतदक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत राज की हैदराबाद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि भरत के अंतिम संस्कार में उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा.

ये भी पढ़ें: आलू का छिलका खाने के 5 अचूक फायदे कर देंगे हैरान…

अभी-अभी: एक्सीडेंट में हुई इस सुपर स्टार के भाई की मौत, अंतिम संस्कार पहुंचा पूरा बोलीवुड परिवार !रवि तेजा उस वक्त हैदराबाद में ही थे लेकिन उन्होंने ना तो अपने भाई का शव देखा और ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. शनिवार की रात भरत की कार हैदराबाद के आउटर रिंग रोड पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई थी, इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

रवि तेजा के भाई का शव हैदराबाद के उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखा गया था, जहां से उसे जुबली हिल के महाप्रसाथनम शवदाह ग्रह ले जाया गया, लेकिन उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ रवि तेजा के छोटे भाई रघु ने हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का रिश्ता, लेकिन…

कहा जा रहा है कि भरत की अचानक मौत से रवि तेजा का पूरा परिवार इतने गहरे सदमें में था कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आया. कहा जाता है रवि तेजा अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और वो अपने भाई के अंतिम संस्कार में जाने की हिम्मत इसीलिए नहीं जुटा पाए. भरत राज 45 साल के थे. भरत की कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि पुलिस को शव बाहर निकालने में 45 मिनट का वक्त लग गया.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: हरियाणा की ये छोरी बन गई ‘मिस इंडिया वर्ल्ड’

भरत राज भी अपने भाई रवि तेजा के ही नक्शे कदम पर चल रहे थे, रवि तेजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत छोटे छोटे रोल्स के साथ की थी लेकिन बाद में वो सुपर स्टार बन गए. भरत राज ‘आ मुगरु’ ‘जंपा जिलानी’ ‘पेडा बाबू’ और ‘डोचाइ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे.

Related Articles

Back to top button