उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अभी-अभी: मायावती ने pm को लेकर दिया विवादित बयान…

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री के श्मशान घाट के बयान पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि पीएम को अपने पद और पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए और इस तरह के घटिया बयान नहीं देने चाहिए। मायावती ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में बुरी तरह से हार रही है और वह जान चुकी है वह सत्ता से काफी दूर जा चुकी है और इसी वजह से बौखलाहट की वजह से वह घटिया बयानबाजी पर उतर आई है। अभी-अभी: मायावती ने pm को लेकर दिया विवादित बयान...
मायावती ने कहा कि भाजपा घटिया किस्म की राजनीति पर उतर आए हैं भाजपा के लोग तरह तरह के बयान दे रहे हैं जो समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही है। पीएम धर्म और जाति की बात करने लगे हैं, नरेंद्र मोदी को पहले अपने भाजपा शासित राज्यों के बारे में बताना चाहिए क्या उन्होंने हर गांव में श्मशान घाट बनाया है, वह पहले भाजपा शासित राज्यों के हर गांव में श्मशान घाट बनवाएं उसके बाद यूपी की बात करें। मायावती ने कहा कि अब भाजपा जातिवादी, धर्म की, झूठ की और घिनौनी तथ्यहीन राजनीति पर उतर आई है। इससे साफ जाहिर है कि यूपी में भाजपा की हालत बहुत खराब है, भाजपा जिस तरह से घिनौनी राजनीति कर रही है वह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है, राजनीति का स्तर भी नीचे गिर रहा है।

जल्द निपटा लीजिए जरूरी काम, लगातार 5 दिन तक बंद रहेंगे बैंक,

मायावती ने भाजपा पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा लोगों के साथ भेदभाव करती है, यह सांप्रदायिक पार्टी है, इसीलिए इसने किसी भी मुस्लिम को टिकट नहीं दिया है, इससे साफ है कि भाजपा पहले नंबर की जातिवादी पार्टी है। पीएम मोदी यूपी के चुनाव को जाति और धर्म का रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री जान चुके हैं कि यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। मायावती ने कहा कि बसपा यूपी के चुनाव में एक नंबर पर है और भाजपा सपा में दूसरे नंबर पर आने की होड़ मची है, इसीलिए दोनों दल रोड शो कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button