उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

अभी-अभी: लेडी IPS अफसर के मुंह पर छोड़ा सिगरेट का धुआं, फिर हुआ ये…

यूपी में इन दिनों हर ओर योगी सरकार के फैसले सुर्खियों में बने हुए हैं. चाहे वह सरकारी दफ्तरों में गुटखा-पान पर बैन हो या फिर एंटी रोमियो स्क्वॉयड. यूपी के बरेली में एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम को लीड कर रही सिविल ड्रेस में एक लेडी आईपीएस पर उस वक्त मनचलों का शिकार हो गई, जब वह लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़के से पूछताछ करने गईं थी. वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया. घटना के बाद चार मनचलों को हिरासत में लिया गया है.

अभी-अभी: लेडी IPS अफसर के मुंह पर छोड़ा सिगरेट का धुआं, फिर हुआ ये...

अभी-अभी: योगी को कांग्रेस का समर्थन, कहा- बंद कर दीजिए बूचड़खाने

यूपी में मनचलों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड की टीम बनाई गई है. टीम को लीड कर रही ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी को बरेली कॉलेज के बाहर लड़कियों से छेड़छाड़ की खबर मिली. वह टीम के साथ बरेली कॉलेज पहुंची और लड़कियों से बात करने लगी. इसी दौरान उन्हें एक दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे.

मुंह पर छोड़ा सिगरेट का धुआं
लड़कियों ने बताया कि यह लड़के आए दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी किया करते हैं. जिसके बाद रवीना त्यागी उन लड़कों से पूछताछ करने के लिए उनके पास पहुंची. सिविल ड्रेस में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाए और वहां सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया.

अन्य इलाकों में भी की छापेमारी
जिसके बाद पुलिस ने फौरन वहां खड़े चार लड़कों को हिरासत में ले लिया. ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी की टीम ने शहर के अन्य इलाकों में भी छापेमारी की. टीम ने अभियान के तहत किला पुल के नीचे छात्रा पर कमेंट कर रहे एक युवक को दबोचा. पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आगे भी जारी रहेगा छापेमारी अभियान
इसी कड़ी में शहर के मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे 6 शोहदों को भी गिरफ्तार किया गया है. बाद में केस दर्ज कर उन्हें जमानत दे दी गई. आईपीएस रवीना त्यागी ने बताया कि छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा. उन्होंने अभिभावकों से भी अपने बच्चों पर ध्यान देने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button