फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : स्वास्थ्य मंत्री के घर IT की रेड, 32 और ठिकानों पर गिरेगी गाज

चेन्नई। पूरे देश में कालेधन को बाहर निकालने का अभियान जोरों पर है। ऐसे में तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग की टीम ने दो विधायकों और कुछ फार्मा कंपनियों के दफ्तरों पर भी छापेमारी की है। आईटी टीम का छापेमारी अभियान अभी भी जारी है।

अभी-अभी : संसद परिसर में अचानक बजा सुरक्षा अलार्म, मचा हड़कंपअभी-अभी : स्वास्थ्य मंत्री के घर IT की रेड, 32 और ठिकानों पर गिरेगी गाज

आयकर विभाग ने स्वास्थ्य मंत्री और फार्मा कंपनियों पर की छापेमारी

टी-20 मैच खेलने से पहले ही इस प्लेयर का लगा झटका

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर के चेन्नई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम द्वारा छापेमारी से हड़कंप मच गया। विभाग की टीम लगातार मंत्री के घर की तलाशी ले रही है। छापेमारी में आयकर विभाग को क्या कुछ बरामद हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

बड़ीखबर : हाई कोर्ट के फैसले ने अखिलेश को दिखाया आईना…

आयकर विभाग की टीम ने स्वास्थ्य मंत्री से जुड़़े कुछ वीआईपी लोगों और 10 से 12 फार्मा कंपनियों पर भी छापेमारी की। इसके साथ ही आयकर विभाग ने राज्य के दो विधायकों के घरों पर भी रेड की।

अभी-अभी : योगी सरकार का बड़ा फरमान, हटाइए सरकारी योजनाओं से ‘समाजवादी’ ठप्पा

आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की मानें तो स्वास्थ्य मंत्री और उनसे जुड़़े कुछ लोगों ने उपचुनाव के दौरान कालेधन का इस्तेमाल किया था। आयकर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, अभी तक चेन्नई में कुल 32 ठिकानों पर रेड की गई है। टीम का तलाशी अभियान फिलहाल जारी है।

बता दें आयकर विभाग का ये अभियान सिर्फ तमिलनाडु ही नहीं बल्कि पूरे देश में चल रहा है। इस दौरान अब तक 100 करोड़ रुपये तक का कालाधन मिल चुका है और 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की जा चुकी है। ये अभियान अभी भी जारी है।

Related Articles

Back to top button