मनोरंजन

‘अय्यारी’ की एक्ट्रेस के फिटनेस का राज, रोज सुबह लेती हैं ये ड्रिंक

फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली क्यूट एक्ट्रेस रकुल प्रीत आज साउथ इंडियन सिनेमा का जाना माना चेहरा है. 9 फरवरी को उनकी फिल्म अय्यारी रिलीज होने वाली है. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान रकुल की फिटनेस सीक्रेट का खुलासा हुआ है. जिसे जानकर एकबार को आप भी हैरान हो जाएंगे'अय्यारी' की एक्ट्रेस के फिटनेस का राज, रोज सुबह लेती हैं ये ड्रिंक

हर दूसरे इंसान की तरह रकुल भी मॉर्निंग कॉफी के बिना नहीं रह सकतीं. लेकिन उनकी कॉफी में कुछ ऐसा है जो शायद हर किसी को पहली बार सुनने को मिलेगा. दरअसल, ट्विस्ट यह है कि रकुल की कॉफी में घी होता है.
जी हां, सुनकर आप भी हैरान रह गए ना. हाल ही में एक चैट शो यार मेरा सुपरस्टार में पहुंचीं रकुल ने इसका खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपनी बुलेट कॉफी बेहद पसंद है. वह उसमें थोड़ा घी डालती हैं जिसके बाद कॉफी का टेस्ट यमी हो जाता है.
रकुल ने यह भी कहा कि वह इसके बगैर नहीं रह सकतीं. उन्होंने इस कॉफी की न्यूट्रिशनल वैल्यू बताते हुए कहा कि मैं बुलेट कॉफी को वर्कआउट से पहले लेती हूं. जो कि पेट भी साफ करता है.
खबर है कि यारियां, अय्यारी के बाद रकुल एक और बॉलीवुड फिल्म में होंगी, जिसमें वे अजय देवगन के अपाजिट नजर आएंगी. इस रॉम कॉम फिल्म को लव रंजन निर्देशित करेंगे. फिल्म में राकुल एक शहरी लड़की का किरदार निभाएंगी. ये फिल्म रकुल के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है.
रकुल अपनी अगली तमिल फिल्म भी साइन कर चुकी हैं, इसमें वह सूरिया के अपोजिट दिखेंगी.
रकुल फंक्शनल 45 नाम से तीन फ्रंचाइजी जिम चलाती हैं. उन्होंने पिछले दिनों हैदराबाद में अपना नया अपार्टमेंट खरीदा था, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए बताई गई थी. रकुल आधा दर्जन से ज्यादा ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी हैं.

 

Related Articles

Back to top button