मनोरंजन

अर्शी के पापा को अलमारी से मिली ये अश्लील चीज़, तो रातभर घर से फरार रही ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में अर्शी खान को अगर सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अपने अंदाज ही नहीं बल्कि अपनी बातों से भी अर्शी घर के अंदर और बाहर बवाल मचा देती हैं. ऐसे में एक बार फिर अर्शी खबरों में छाई हुई हैं. क्योंकि अर्शी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाए.अर्शी के पापा को अलमारी से मिली ये अश्लील चीज़, तो रातभर घर से फरार रही ये कंटेस्टेंट

दरअसल वूट के अनसीन वीडियो में अर्शी घर के सदस्य विकास और पुनीश से बात करते हुए एक फनी वाकया शेयर किया. अर्शी ने बताया कि एक बार उनके वार्डरोब में उनके पापा को ऐसी चीज मिली जिसके बाद शर्म के मारे वो पूरी रात अपने घर नहीं आ पाई. हालांकि इस बातचीत के दौरान अर्शी ने उस चीज का जिक्र तो नहीं किया.

लेकिन अर्शी की दोस्त और एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कंडोम था. दरअसल अर्शी विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताती है कि उनके पापा मुंबई में मेरे घर आए थे. उन्होंने मेरी अलमारी साफ करने के लिए खोली, उस दौरान मैं काम से बाहर थीं. अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला.

जिसके बाद तुरंत अर्शी को उनकी मम्मी का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? जिसके बाद अर्शी पूरी रात अपने घर नहीं गई.  अगले दिन वह अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि जो चीज मिली है वो मेरी इस फ्रेंड की है. जिसके बाद अब महिमा ने अर्शी की पोल खोलते हुए एक इंटरव्यू में कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा था. जबकि मेरा इन सभी चीजों से कोई लेना-देना नहीं था.

Related Articles

Back to top button