मनोरंजन

आखिर कब से पक रही है टेलर स्विफ्ट और जोए के बीच खिचड़ी

टेलर स्विफ्ट को दुनिया से रहस्य छुपाने में मास्टर माना जाता है. एल्विन के साथ अपने नए रोमांस के बारे में शुरुआती उत्साह के बाद जब खबरे ठंडी पड़नी शुरू हो गयी तो उनके अपने ही प्रशंसकों ने खुलासा किया है कि यह सब नया नहीं हो सकता है जबकि उनके तथाकथित नए रिश्ते की लंबाई अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. एक अक्टूबर 12, 2016 को न्यूयॉर्क शहर में लिया गया वीडियो बताता है कि टेलर और जोए के बीच कम से कम सात महीने से कुछ चल रहा है. यह वीडियो, जो टॉमब्लर पर वायरल हो रहा हैं उसके लिए टेलर के प्रशंसकों का धन्यवाद देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: ‘बाहुबली2’ वाले ट्विंकल के बयान से अक्षय हुए शर्म से लाल…

आखिर कब से पक रही है टेलर स्विफ्ट और जोए के बीच खिचड़ी

इस वीडियो में टेलर और जोए को किंग्स ऑफ़ लियोन कॉन्सर्ट के बाद एक ही बार में कुछ ही मिनटों के बाद पहुंचते हुए दिखाया जा रहा है. जो वीडियो शेयर किया गया है उसमे सबसे पहले टेलर और उनके बड़े से फ्रेंड ग्रुप को दिखाया जा रहा है जिसमे ज़ो क्रावित्ज़, मार्था हंट, लॉर्ड और अन्य दोस्त दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका के हॉट अवतार ने समंदर में लगाई आग, बेली बटन दिखाती आईं नजर

यह सब मेनहट्टन की एक होटल का फुटेज है जहाँ पर ये लोग कॉन्सर्ट के बाद आये थे. उसके बाद ये होटल बार में जाने का प्रोग्राम बनाने लगे. इसके कुछ ही देर बाद दूसरी लोकेशन नजर आ रही है जिसमे मार्था आते हुए नजर आ रही है और उनके ठीक पीछे जोए को देखा जा सकता है. इसके कुछ ही सेकंड बाद टेलर और उनके फ्रेंड्स भी इसी जगह पर पहुँचते हैं और उसी दरवाजे से दाखिल होते हैं जिससे जोए और मरथा अंदर गए थे. अब अंदर क्या हुआ होगा यह तो पता नहीं लेकिन दोनों की पहली मुलाकात जरूर यहां पर हो गयी होगी।

Related Articles

Back to top button