स्पोर्ट्स

आखिर तय हुई विराट- अनुष्का की शादी, इस दिन ले सकते हैं फेरे!

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:virat-kohli-to-play-second-india-a-game-55b1de57e5aec_l  ऐसा लग रहा है कि अब भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को शादी करने की जल्दी हो रही है और कोई भी खिलाड़ी नहीं चाहता कि वह कुवांरा रहे।

सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर को शादी कर ली औऱ इसके बाद रोहित शर्मा ने भी अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ दिसंबर में शादी की तारीख पक्की कर दी।

अब लग रहा है कि इन सबसे पीछे भारतीय टीम के कप्तान भी नहीं रहने वाले और कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की अटकलें बीते कुछ महीनों में दो बार सामने आई, लेकिन अनुष्‍का ने इन खबरों को पूरी तरह खंडन किया

अब एक बार फिर दोनों की शादी की खबरें सामने आई हैं। मीडिया की कुछ रिपोर्टों के अनुसार, शादी के एक कार्ड के जरिए कहा गया है कि ये दोनों अगले वर्ष की शुरुआत में शादी कर सकते हैं।

रिपोर्टों में कथित तौर पर जिक्र किया गया है कि अनुष्का और विराट अगले साल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, ऐसा सुनने में आया है। इन दोनों की शादी का कार्ड भी वायरल हो गया है। किबी ब्वॉय येह येह के नाम से फेसबुक अकाउंट पर विराट-अनुष्का की शादी का कार्ड शेयर किया गया, हालांकि कुछ ही देर के बाद इसे डिलीट भी कर दिया गया।

अपने फेसबुक अकाउंट की प्रोफाइल फोटो में यह शख्स विराट के साथ नजर आ रहा है। इसके फेसबुक अकाउंट के मुताबिक यह शख्स आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन मीडिया के लिए काम करता है।

कुछ कारणों से यह कार्ड फेक लग रहा है, क्योंकि इस कार्ड में कई गल्तियां नजर आ रही हैं और यह इसमें कितनी सच्चाई है फिलहाल कह पाना मुश्किल ही है। दोनों की शादी की तारीख 23th लिखी गई है जबकि इसे 23rd होना चाहिए।

शादी के इस कार्ड में बताया गया है कि शादी मुंबई के ताज होटल में होगी। दोनों के इस शादी के कार्ड को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की गई है लेकिन यह फेक ही नजर आ रहा है। कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने शादी पर बयान दिया था कि फिलहाल यह फैसला होल्ड पर चल रहा है।

कार्ड के मध्य में विराट और अनुष्का का नाम प्रमुखता से दिखाया गया है। इसमें अनुष्का के माता पिता का नाम भी गलत दिखाया गया है। वहीं, अनुष्का की तरफ से बीते दिनों जारी बयान में कहा गया कि शादी को लेकर आ रही खबरों-अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

चाहे यह कार्ड कितना भी फेक हो पर कोहली के फैंस अपने स्टार की शादी को लेकर खासे उत्सुक हैं और चाहते भी है कि दोनों जल्दी से शादी कर लें।

 

Related Articles

Back to top button