फीचर्डमनोरंजन

आखिर ‘माहिष्मती के महाराज’ को ये क्या हो गया?

कलाकार बहरूपिए होते हैं. फ़िल्म के हिसाब से अपना लुक, अपने कपड़े और अपनी शक्ल भी बदल लेते हैं.
आखिर 'माहिष्मती के महाराज' को ये क्या हो गया?

ये भी पढ़ें: बड़ा ही फलदायी माना जाता है गुरुवार का व्रत

बाहुबली प्रभास का एक और नया लुक आपको चौंका देगा. हाल ही में अमेरिका से लौटे बाहुबली यानि प्रभास की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

फ़िल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास के बाल काफ़ी बड़े थे और उन्होंने दाढ़ी भी रखी थी. उस लुक में प्रभास बहुत रॉयल लग रहे थे.

लेकिन अब प्रभास की दाढ़ी, मूंछें और लंबे बाल गायब हो गए हैं. प्रभास अब क्लीन शेव्ड हो गए हैं और इस वजह से उनका चेहरा बिलकुल अलग मालूम पड़ रहा है.

प्रभास इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म ‘साहो’ की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. उनका यह नया लुक इस नई फ़िल्म के लिए ही है. इसी लुक के साथ वो जल्दी ही हैदराबाद में फ़िल्म की शूटिंग शुरु करेंगे.

फ़िल्म में मुख्य किरदार के लिए कई बॉलीवुड हीरोइनों के नाम चर्चा में हैं. लेकिन 1500 करोड़ की लागत से बनने वाली फ़िल्म ‘साहो’ में प्रभास की लीडिंग लेडी अभी तक फ़ाइनल नहीं हुई हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

फ़िल्म ‘साहो’ को 3 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. ख़ास बात ये है कि इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग खुद प्रभास करेंगे और इसके लिए वो हिंदी भी सीख रहे हैं.

फ़िल्म ‘साहो’ का टीज़र ‘बाहुबली 2’ के दौरान ही दिखाया गया था, जिसके बाद इस फ़िल्म के लिए लोगों में उत्सुकता काफ़ी बढ़ गई है.

सुजीत द्वारा निर्देशित ये फ़िल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

 

Related Articles

Back to top button