उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीतिराज्य

आजम खान का परिवार संकट में, जमीन हड़पने पर पत्‍नी और बेटों को नोटिस जारी

रामपुर : रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीन हड़पने के मामले में सपा सांसद आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोमवार को पुलिस ने दर्ज मुकदमों के आधार पर आजम खान की पत्‍नी सांसद तंजीन फातिमा और उनके दोनों बेटों अब्‍दुल्‍ला आजम खान व अदीब आजम खान को नोटिस जारी किया है.

पुलिस ने आजम खान के घर पर 3 नोटिस चस्‍पा किए हैं. इसके अनुसार पुलिस की ओर से तीनों को जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने इसके लिए तीनों को 3 दिन का समय दिया है. तीन में से 2 नोटिस आईपीसी की धारा 160 के तहत जारी किए गए हैं, जबकि एक नोटिस धारा 91 के तहत जारी किए गए.

तीनों से पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्जाने के मामले में पूछताछ करेगी. आज़म खान की पत्नी से यूनिवर्सिटी के रिकॉर्ड भी मांगे गए हैं. बता दें कि आजम खान की पत्‍नी राज्‍यसभा सदस्‍य हैं. बता दें कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रामपुर जा रहे थे. हालांकि प्रशासन से अनुमति ना मिलने के कारण उन्‍होंने अपना दौरा दो दिन टालकर 13 और 14 सितंबर के लिए प्रस्‍तावित कर लिया है. वह यहां आजम खान के समर्थन में जा रहे थे.

Related Articles

Back to top button