उत्तर प्रदेशराजनीति

आजम खान की जुबान काटने पर इनाम देने वाले VHP नेता के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के रामपुर से सपा विधायक आजम खान की जुबान काटने के बयान पर 50 लाख रुपये के इनाम की घोषणा करने वाले विश्व हिंदू परिषद के नेता के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. पूर्व मंत्री ने भारतीय सेना पर विवादित बयान दिया था. इसके बाद आजम के प्रतिनिधि की शिकायत पर गंज थाने में केस दर्ज किया गया है.आजम खान की जुबान काटने पर इनाम देने वाले VHP नेता के खिलाफ केस दर्जजानकारी के मुताबिक, आजम खान की सेना पर बयानबाजी के बाद इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया था. इस विवादित बयान से गुस्साए विश्व हिंदू परिषद के नेता राजेश कुमार अवस्थी ने आजम खान की जुबान काटने वाले को 50 लाख रुपये का ईनाम देने की घोषणा की थी. इसके बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया था.

इस मामले में बीते दिन आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खां शानू ने तहरीर देते हुए गंज थाने में केस दर्ज कराया है. दर्ज हुई शिकायत में शाहजहांपुर के विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री राजेश कुमार अवस्थी के साथ नव निर्माण सेना मेरठ के अध्यक्ष अमित जानी को भी नामजद किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच करेगी.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले आजम खान ने सेना पर विवादित बयान दिया था, ‘महिलाएं सिर्फ फौजियों के प्राइवेट पार्ट काटकर साथ ले गईं. उन्हें उनके सिर, हाथ, पैर से शिकायत नहीं बल्कि जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी, उसे काट कर ले गईं है. उनके इस संदेश से पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.’

Related Articles

Back to top button