उत्तर प्रदेशलखनऊ

आजम ने बिहार में भाजपा की हार पर कसा तंज

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- azam-khan-563f774dcf70b_exlstबिहार के लोगों ने भाजपा का सफाया करके हिंदुस्तान के भविष्य को बचाया है। नहीं तो भाजपाइयों ने कमजोरों का घर जलाकर दीपावली मनाई होती।

आजम खां ने कहा कि मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं, लेकिन दावे के साथ कह सकता हूं कि पंजाब, असम व पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार होगी।

यूपी में तो भाजपा का सफाया हो जाएगा। बिहार की तर्ज पर यूपी में महागठबंधन बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी हमारी इस मुद्दे पार्टी नेताओं से बात नहीं हुई है। अगर कोई बात होगी तो बताऊंगा।

आजम खां ने कहा कि असहिष्णुता को लेकर हमारे प्रधानमंत्री से विदेश में सवाल पूछे जा रहे हैं। प्रधानमंत्री बचाव में बुद्ध और गांधी का नाम ले रहे हैं। टीपू सुल्तान की अंगूठी लंदन की म्यूजियम में है, प्रधानमंत्री वहां से लेकर आएं।

प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां कहा कि बदजुबानी की वजह से भाजपा बिहार में चुनाव हारी है। बिहार विधानसभा के चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह की बातें की हैं, उससे इस पद की गरिमा कम हुई है। उम्मीद है कि भाजपा के नेता बिहार की हार से सबक लेंगे।

सबक नहीं लेंगे तो पंजाब, असम और पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में भी इनकी हार सुनिश्चित है। इसके बाद उत्तर प्रदेश में तो इनका सफाया होना तय है।

शनिवार को ओवरहेड टैंक के उद्घाटन पर पत्रकारों से आजम खां ने कहा कि मैं तो साक्षी महाराज, साध्वी प्राची अन्य नेताओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इनकी बदजुबानी की वजह से भाजपा का यह हाल हुआ है। बिहार की जनता ने संदेश दे दिया है।

 

 

Related Articles

Back to top button