अद्धयात्म

आज का राशिफल, दिनांक-20 जनवरी 2017, दिन-शुक्रवार

मेष : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन आत्म संयत रहें। बातचीत में संतुलित रहें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। वस्त्रादि उपहार में प्राप्‍त होंगे।

images-1-8

वृष : आत्मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मिथुन : मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्‍वास से लबरेज रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क : क्रोध के अतिरेक से बचें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है।

सिंह : आत्मसंयत रहें। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। पैतृक व्‍यवसाय में हिस्सेदारी मिल सकती है।

कन्या : क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेेगा। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला : मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है।

 वृश्चिक : कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता का सानिध्य एवं सहयेाग मिलेगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु : वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के साथ यात्रा देशाटन के लिए जा सकते हैं।

मकर : अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्मसंयत रहें। व्यवसाय से संबंधित कोई अनुबंध ना करें। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है।

कुंभ : माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र के सहयेाग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की स्‍थिति रहेगी।

मीन : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन अति उत्साही होने से बचें। व्‍यर्थ के झगड़ों एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button