अद्धयात्म

आज का राशिफल 15 फरवरी दिन सोमवार

।।आज का राशिफल।।

आज का दिन मंगल मय हो

मेष :- बुरी आदतों के कारण परेशानी होगी। व्यर्थ क्रोध से कामकाज में नुकसान। मान-सम्मान को ठेस लग सकती है। खर्च की अधिकता रह सकती है। 

वृष:- व्यापार-व्यवसाय में साझेदारी से लाभ। सम्पत्ति का अधिग्रहण कर सकते हैं। व्यापारिक स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। आय के साधन बढ़ेंगे। स्वयं को मजबूत बनाएंगे। 

मिथुन:- आलस्य दूर होगा। लाभ की स्थितियां बनेगी। समाज में पद प्रतिष्ठा बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में लोग आपका लोहा मानेंगे। व्यापारिक यात्रा सफल होगी। मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क:- घनिष्ठ मित्रों से सहयोग मिलेगा। कामकाज में आसानी रहेगी। मान-सम्मान बढ़ने से हर्ष। सुखपूर्वक समय बीतेगा। सामाजिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। 

सिंह:- रिश्तेदारों की आवाजाही से घर में रौनक रहेगी। किसी नए रिश्तों से जुड़ सकते हैं। मित्रता आपको लाभ के अवसर देगी। कार्य कुशलता बढ़ने से लाभ मिलेगा। 

कन्या:- रिश्तेदारों की आवाजाही से घर में रौनक रहेगी। किसी नए रिश्तों से जुड़ सकते हैं। मित्रता आपको लाभ के अवसर देगी। कार्य कुशलता बढ़ने से लाभ मिलेगा।

तुला:- वरिष्ठजनों को पूर्ण सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम रहेगा। धैर्य पूर्वक कार्य करने से लाभ। मन प्रसन्न रहेगा। 

वृश्चिक:- सकारात्मक दृष्टिकोण लाभकारी रहेगा। कार्यों में आए व्यवधान दूर होंगे। योजनाएं गुप्त रखने में सफल होंगे। मन में प्रसन्नता के साथ आलस्य दूर होगा।

धनु:- मनमुटाव बढ़ने से तनाव में रह सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर परेशान होंगे। अनुचित कार्यों में लिप्त ना रहें। व्यापार में घाटे का सौदा। वाणी में मधुरता रखें।

मकर:- अपने लक्ष्य को हासिल करने में सफल। आर्थिक मामलों की पहल लाभकारी। जीवन में सुकून व सार्थकता आएगी। सुख-शांति रहने से परिवार में हर्ष। शौक पूरे करेंगे।

कुंभ:- बड़े बुजुर्गों से सलाह लेकर निवेश लाभदायक। पिकनिक पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिणाम। घर परिवार में शुभ प्रसंग की चर्चा। यात्रा शुभ।

मीन:- आप किसी बड़े समारोह की शान बनेंगे। रुका पैसा प्राप्त होगा। आर्थिक पक्ष में सुधार होगा। व्यापार-व्यवसाय में आए व्यवधान दूर होंगे। अतिरिक्त आय से प्रसन्नाता।

Related Articles

Back to top button