अद्धयात्म

आज का राशिफल

26950215-1मेष : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृष : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन फिर भी बातचीत में संतुलित रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मिथुन : आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता हो सकती है। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है।

कर्क : धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्यों में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

सिंह : रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कुटु्म्ब-परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। धार्मिक कार्य होंगे।

कन्या : आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

तुला : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लेकिन अति उत्साही होने से बचें। भाइयों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते है। आय में कठिनाई आ सकती हैं।

वृश्चिक : आलस्य की अधिकता रहेगी। लेकिन धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार के दायित्व की पूर्ति होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

धनु : भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अपनों का सहयोग मिलेगा।

मकर : माता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। रहन-सहन कष्टदायी रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कुंभ : धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बढ़ रही है। तरक्की के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मीन : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी।

Related Articles

Back to top button