टेक्नोलॉजी

आज भारत में OnePlus 8 और 8 Pro होंगे लॉन्च, जानिए क्या हो सकती है इनकी कीमत

वनप्लस (OnePlus) आज अपनी सबसे खास 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत OnePlus 8 और OnePlus 8 pro को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 8 सीरीज को लेकर तमाम रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। उम्मीद की जा रही हैं कि यूजर्स को वनप्लस 8 सीरीज के डिवाइस में लेटेस्ट प्रोसेसर और दमदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आज वनप्लस 8 के 5जी वेरिएंट से भी पर्दा उठाएगी।

वनप्लस 8 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट
वनप्लस 8 सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम भारत में आज रात 8.30 बजे से शुरू हो जाएगा। लोग इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस सीरीज की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, इस सीरीज के स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

वनप्लस 8 और 8 प्रो की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इन दोनों स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। साथ ही कंपनी दोनों स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है। लेकिन अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

वनप्लस 8 और 8 प्रो की सेल
लॉकडाउन के चलते इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 30 अप्रैल के बाद सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस सीरीज को चीन में 16 अप्रैल के दिन लॉन्च करेगी और 17 अप्रैल से इसकी सेल शुरू हो जाएगी। 

 

Related Articles

Back to top button