टेक्नोलॉजी

वॉटरड्रॉप नॉड डिजाइन वाले Oppo A7 स्मार्टफोन अब भारत में भी उपलब्ध

Oppo ने आखिरकार भारत में अपना ओप्पो ए7 हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। फोन को शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो से कड़ी टक्कर मिलेगी। जानें ओप्पो ए7 के दाम से लेकर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ।

नई दिल्ली: वॉटरड्रॉप नॉड डिजाइन वाले Oppo A7 स्मार्टफोन अब भारत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 16,990 रुपये रखी है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ग्लेयरिंग गोल्ड और ग्लेज ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 14,900 रुपये तक फायदा उठा सकते हैं। साथ ही स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीदने पर ग्राहकों के पास 1,888 रुपये की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध रहेगा। गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक ऑनलाइन उपलब्ध होने के बावजूद कंपनी Oppo A7 को औपचारिक रूप से लॉन्च करेगी।

Oppo A7 के स्पेसिफिकेशन्स…

ओप्पो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2 पर चलता है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच और 88.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 6.2-इंच इन-सेल HD+ (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और Adreno 506 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं।

वहीं, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, ग्लोनास, OTG सपोर्ट के साथ माइक्रो-USB और एक 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है।फिंगरप्रिंट सेंसर इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,230mAh की है।

Related Articles

Back to top button