फीचर्डराजनीतिलखनऊ

आज से सपा का सदस्यता अभियान, मिस्ड कॉल देकर बन सकते हैं मेंबर

विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी ने खोई हुई सियासी जमीन दोबारा हासिल करने की कवायद शुरू कर दी है. आज से पार्टी अपने सदस्यता अभियान का बिगुल फूंकने जा रही है. इसके तहत लोग महज एक मिस्ड कॉल से समाजवादी पार्टी के सदस्य बन सकते हैं.

अभी-अभी : MLA ने किया खुलासा, बंपर शराब पीती हैं हेमा मालिनी

अभी-अभी : गरीबों को इलाज के लिए योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान…आज से सपा का सदस्यता अभियान, मिस्ड कॉल देकर बन सकते हैं मेंबर

सदस्यता अभियान का आगाज शनिवार को लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डिंपल यादव पार्टी के मुख्यालय में करेंगे. अभियान 15 अप्रैल से लेकर 15 जून तक चलेगा. पार्टी के सक्रिय सदस्य ही संगठन में पदाधिकारी बन सकेंगे.

यूपी अब दुसरे देशों की भी करेगा छुट्टी, यकीन नहीं होता तो जानिए ये पूरी बात…

नियमों में बदलाव
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक सदस्यता के नियमों को बेहतर बनाने के लिए पार्टी संविधान में संशोधन किया गया है. अब पार्टी के सदस्यों का कार्यकाल 3 साल के बजाए 5 साल का होगा.
पार्टी की कोशिश होगी कि सक्रिय सदस्य जोड़ने के लिए अभियान को हर पोलिंग बूथ तक ले जाया जाए. राजेंद्र चौधरी के मुताबिक अभियान के तहत ग्राम सभा, न्याय पंचायत, विकास खंड और वार्ड स्तर पर सदस्यता शिविरों का आयोजन होगा.

अभी-अभी : CM योगी का बड़ा बयान, महापुरुषों के नाम…

मिस्ड कॉल से बन सकेंगे सदस्य
बाकी पार्टियों की तर्ज पर अब समाजवादी पार्टी भी अपने सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए हाइटेक तरीके अपना रही है. अब ऑनलाइन या मिस्ड कॉल देकर भी सदस्य बना जा सकता है. इसके लिए पार्टी टोल फ्री नंबर 78599-99999 जारी करेगी. ऑनलाइन सदस्य 

 
 

Related Articles

Back to top button