अजब-गजबमनोरंजन

आठ दिन में ‘शिवाय’ से पहली बार पिछड़ी ‘ऐ दिल है मुश्किल’

ae_dil_5nov_05_11_2016करण जौहर की ताजा रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का दूसरा शुक्रवार खराब रहा है। इस दिन फिल्म नेे 4.56 करोड़ रुपए कमाए हैं। बता दें कि ‘शिवाय’ ने इसी दिन 4.61 करोड़ रुपए कमाए। आठ दिन की कमाई में पहली बार ऐसा हुआ है यह करण जौहर की फिल्म की कमाई, अजय देवगन की ‍‍’शिवाय’ से कम रही है।

बढि़या संगीत और शानदार पटकथा की बदौलत ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते की दौड़ शानदार ढंग से ‍‍पूरा किया था। फिल्म ने पहले हफ्ते में 80 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की। अब कुल कमाई 84.75 करोड़ रुपए है। वीकेंड पर अब यह फिल्म शायद ही 100 करोड़ रुपए की कमाई कर पाए क्योंकि कलेक्शन में अचानक गिरा है।

गुरूवार को इसे 6.18 करोड़ रुपए मिले थे। विदेश के आंकड़े भी खासे प्रभावित करने वाले हैं। देश से बाहर इस फिल्म ने लगभग 55 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बुधवार को इसे 7.46 करोड़ रुपए कमाई हुई थी। मंगलवार को 13.03 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रणबीर-अनुष्का स्टारर इस फिल्म की लागत पूरी तरह वसूल हो गई है। अब यह शुद्ध मुनाफा कमा रही है। कमाई के लिहाज से सोमवार भी जोरदार रहा था। सोमवार को रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की इस फिल्म ने 17.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शुक्रवार को यानी पहले दिन 13.30 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 13.10 करोड़ रुपए मिले थे। संडे को इसने लगभग नौ करोड़ रुपए कमाए।

बता दें कि दिवाली के ठीक पहले वाले शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ ने बॉक्स ऑफिस लड़ाई के लिए मैदान संभाला था। मुकाबला पूरी तरह से बराबरी का है। अब करण की फिल्म पिछड़ती लग रही है।

Related Articles

Back to top button