अजब-गजबमनोरंजन

आप के चाहने बॉलीवुड स्टार्स की अजीबोगरीब आदते

main-image_2016_5_10_175323बॉलीवुड के जाने मने स्टार्स को तो आप सभी जानते है लेकिन क्या आप उनकी आदतों से वाकिफ है शायद नहीं। आइए हम आपको कुछ स्टारो की कुछ अजीबोगरीब आदतों से वाकिफ करवाते है।

1. सुपर स्टार अमिताभ बच्चन- बिग बी की एक ऐसी आदत जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। जब वे और उसका परिवार शूट या छुट्टी पर देश से बाहर जाते हैं तो वे दो कलाई घड़ी पहनते हैं। एक घड़ी में भारतीय समय और दूसरी घड़ी में वहां समय सेट होता हैं जिस जोन वे जा रहे हैं। इतना ही नहीं, बिग बी 2 से ज्यादा फोन अपने पास रखते हैं।

2. करीना कपूर -आपको क्या लगता हैं कि आप एक अकेले है जिसको नाखुन चबाने की आदत हैं? जी, नहीं हमारी बेबो को भी अपने नाखुन चबाने की बुरी आदत है और वह अपने फिंगरनेल्स पर लगे हजारों कीटाणुओं और बैक्टीरिया को खाती है। लगता तो नहीं कि उनकी ये आदत शीघ्र चली जाएगी।

3. सनी लियोन -डेब्यू फिल्म जिस्म-2 के सेट पर सनी लियोनी ने टीम के सभी मेंबर्स को परेशान कर रखा था। दरअसल, सनी को बार-बार पैर धोने की आदते हैं। इसी वजह से शूटिंग के बीच, हर 15 मिनट में वे पैर क्लीन करने चली जाती थी। उन्हें इस बात की फिक्र भी नहीं थी कि उनकी इस आदत से शूटिंग डिले हो रही थी।

4. प्रीति जिंटा -प्रीति जिंटा को साफ-सफाई का जुनून हैं। खासकर जब बात बाथरूम की सफाई की हो तो प्रीति इसमें किसी की भी नहीं सुनती। बाथरूम चेक करने के बाद ही वे होटल रूम्स बुक करती हैं

5. जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम की आदत हमें साधारण सी लगती हैं लेकिन उनको इसकी इस कदर आदत पड़ चुकी हैं कि जब वे बैठते है तो तब तक बैचेन रहते है जब तक वह अपने पैरों को हिला ना ले।

6. आयुष्मान खुराना – द विकी डोनर स्टार आयुष्मान खुराना चलते-फिरते डेंटल किट हैं। यानी जब भी मौका मिले वे ब्रश करना शुरू कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button