अजब-गजबमनोरंजन

आप भी देखिए, आखिर क्‍यों ट्विंकल खन्‍ना बन गईं ट्विटर पर सबसे फनी स्‍टार

ट्विंकल खन्‍ना ने 2014 में ट्विटर की दुनिया में एंट्री मारी। उनकी ये एंट्री भले ही जरा देर से रही हो, लेकिन रही बेहद इंट्रेस्‍टिंग और काफी मजाकिया भी। वैसे वो ट्विटर पर बेहद मजाकिया रहेंगी, इस बात का सबूत उन्‍होंने अपने फनी यूजरनेम से ही दे दिया था। उन्‍होंने @mrsfunnybones जैसे यूजरनेम के साथ ट्विटर पर शुरुआत की थी। वहीं अब वो ट्विटर पर सबसे फनीएस्‍ट स्‍टार बन चुकी हैं। कैसे, आइए सबूत के तौर पर दिखाते हैं आपको ट्विंकल खन्‍ना के बेहद मजाकिया ट्विट्स जो उन्‍हें बनाते हैं ट्विटर की दुनिया का सबसे मजाकिया स्‍टार।
twinkle_fun_b_08

यहां से हुई शुरुआत

ट्विंकल खन्‍ना ने जब ट्विटर को ज्‍वाइन किया था तो उन्‍होंने अपना पहला संदेश ही बेहद इंट्रेस्‍टिंग डाला था। वो था कि ‘कस्‍बे में आई नई लड़की। टिप्‍पणी और तांक-झांक की दुनिया में अपनी जगह तलाशने की कोशिश कर रही है।’ उनका ये ट्विट उस समय बहुत फेमस हुआ था। उसके बाद हाल ही में उनके कई ट्विट्स बेहद गजब के रहे।

जब पीएम ने की नोटबंदी की घोषणा

अब पीएम मोदी के नोटबंदी वाले कदम के वक्‍त के ट्विट को ही ले लीजिए। यहां पीएम ने 500 और 1000 के पुराने नोट को बंद कर 2000 का नया गुलाबी नोट बाजार में उतारा। वहां ट्विंकल खन्‍ना ने 2018 में इस तरह के नए नोट को कल्‍पना को अपने ट्विटर अकाउंट पर उतार दिया। आप भी देखिए, ट्विंकल खन्‍ना के हिसाब से कैसा होगा 2018 में आने वाला नया नोट, जिसपर बना होगा मिक्‍की माउस।

इतनी हो गईं पॉपुलर

ट्विटर पर अपने मजाकिया व्‍यवहार को लेकर ट्विंकल खन्‍ना इतनी ज्‍यादा पॉपुलर हुईं कि एक मैग्‍जीन ने उनको फनी गर्ल के तौर पर अपने कवर पेज पर जगह दी। ट्विंकल खन्‍ना ने उसे भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कराया।

Related Articles

Back to top button