अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 06 फरवरी 2018

मेष- आज के दिन आपको कुछ ऐसे लोगों की सलाह पर अमल करना होगा, जिससे आपके पारिवारिक जीवन में चल रही नाराजगी दूर हो जाए। आर्थिक राशिफल: 06 फरवरी 2018

वृष- बहुत कोशिश के बावजूद आप अपने कामकाज को सही तरीके से प्रस्तुत नहीं कर पा रहे हैं। दूसरे लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको अपनी छवि सुधारने और अपने कामकाज को बेहतर करने का हुनर भी सीखना चाहिए। 
मिथुन- आज का दिन आपको किसी पिछली घटना को बार बार याद दिलाकर उत्साह में कमी ला सकता है। यदि आपको आगे की तरफ जाना है तो उन हदों को भी तोड़कर काम करने का साहस करना होगा जिनके कारण पहले आपको हार का मुंह देखना पड़ा। 
कर्क- यदि आप अपनी आजीविका की कोशिश कर रहे हों तो आपको आज अनुशासन की बात स्वीकार करनी होगी। कई बार आप अपने आपको ढीला छोड़ देते हैं या फिर किसी काम को उसके अंतिम छोर पर जाकर उम्मीद गवां देते हैं। 
सिंह- इस वक्त आप अपनी जमा पूंजी और बैंक बैलेंस के चक्कर में अधिक रहेंगे। जोखिम भरे कामों से धन कमाना चाहते हैं तो यह उम्मीद आपको आगे चलकर बहुत अच्छा परिणाम नहीं देगी। 
कन्या- आज के दिन आपकी सोच और विचार शक्ति कुछ भौतिकवादी अधिक हो रही है। घर के अन्दर जो सामान बेकार पड़ा है उसको ठीक-ठाक करने के बजाय आप कुछ नया सामान घर में लाने की तरकीब लड़ा रहे हैं। 
तुला- आज के दिन आपको अपनी जरूरत को पूरी करने के लिए कुछ नियमित आमदनी का भी ख्याल रखना होगा। अपनी शक्ति और सामर्थ्य के अनुसार धन लाभ के साधन भी पैदा करने होंगे। 
वृश्चिक- अपने आपको सफल बनाने के लिए आपको मजबूत ईरादे और मेहनत के साथ कुछ ऐसी राह भी बनानी होगी जो कि असलियत जिन्दगी से नज़दीक हो। 
धनु- पिछले दिनों में आपने जो काम का बोझ अपने सिर पर लिया था वह आज कुछ कम हो सकता है। आज के दिन जहां आप फुर्सत के पल पायेंगे वहीं परिवारजनों के साथ समय भी बिता पाएंगे।
मकर- पिछले दिनों में आपने जो काम का बोझ अपने सिर पर लिया था वह आज कुछ कम हो सकता है। आज के दिन जहां आप फुर्सत के पल पायेंगे वहीं परिवारजनों के साथ समय भी बिता पाएंगे। 
कुंभ- आज के दिन आपको अपनी आजीविका में छवि सुधाने की चिंता रहेगी। वैसे तो आप मेहनत करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी मिस्टेक भी आप कर जाते हैं जिससे आसपास के लोगों में गलतफहमी पैदा होती है। 
मीन- इस समय आपकी बौद्धिक और शारीरिक ऊर्जा शिखर पर है। यही नहीं आपने सफलता प्राप्त करने के लिए सही सीढ़ी या मार्ग का चुनाव भी कर रखा है

Related Articles

Back to top button