अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 24 फरवरी 2018, पैसो के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन

मेष- यदि आप समय के अनुसार चल रहे हैं तो जरूरत के मुताबिक यह भी महसूस कर रहे होंगे कि जीवन में रिस्क लिए बिना सफलता नहीं मिल सकती। मगर ध्यान रहे कि रिस्क लेने के लिए आपको अपनी लड़ाई अकेले ही लड़नी होगी। आर्थिक राशिफल: 24 फरवरी 2018, पैसो के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन वृष- आज आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाई महसूस कर रहे हैं। एक साथ कई प्रकार के काम हाथ में ले लेने से ऐसा महसूस होना जरूरी भी है। 

मिथुन- काफी समय के बाद आज आपको अपने व्यक्तिगत जीवन पर सोच-विचार करने की फुर्सत मिलेगी। आगामी दिनों को ध्यान में रखते हुए आपको अपने वस्त्र आभूषण आदि का रखरखाव भी समय पर करवा लेना चाहिए। 
कर्क- आज के दिन आपके लिए ढेर सारे कार्यक्रम तैयार पड़े हैं। एक ओर जहां आपको आगे जाने वाली यात्रा का बन्दोबस्त करना है, वहां अपने काम को बढ़ाने के लिए संपर्क और गठजोड़ भी करने हैं। 
सिंह- भाग्य की एक रेखा आपके जीवन में खींची जा रही है। कभी-कभी ज्यादा परिश्रम करते-करते जब आप बोर हो जाते हैं तो मनोरंजन में खो जाते हैं। 
कन्या- अपने जीवन में रचनात्मक कार्य की बजाय सौभाग्य को ही आपने ज्यादा महत्व दिया है। यदि इन सबसे पहले रचनात्मक कार्यों में ज्यादा तल्लीन रहते तो आपको अपने परिवार का भी समर्थन मिल जाता। 
तुला- अपने स्वास्थ्य को लेकर आज के दिन आपको कुछ जरूरी कदम उठाने आवश्यक हैं। इस चर्चा के साथ ही आपको अपने नौकर चाकर या सहयोगीजनों के भुगतान की भी चिन्ता करनी पड़ेगी। 
वृश्चिक- आपके जीवन में कई प्रकार के बदलाव और उतार-चढ़ाव इस दौरान आ रहे हैं। आज भी अपने मनचले स्वभाव के कारण पलायन करने की नौबत भी आपके जीवन में पैदा हो रही है। 
धनु- आपमें से कईं लोग ऐसे हैं जिनको इन दिनों अपने गृहस्थ जीवन को संवारने में काफी मेहनत करनी पड़ रही है। कुछ लोग अपने प्रेम संबंधों को विवाह में तब्दील करने की कोशिश भी कर सकते हैं। 
मकर- आज के दिन आप अपने करियर दाम्पत्य जीवन तथा माता पिता सहित सन्तान और परिवार के सदस्यों पर अधिक केन्द्रित हो सकते हैं। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको किसी अच्छे काम का पुरुस्कार भी मिल सकता है।
कुंभ- आज आपको अपने मन पर पूरा ही नियंत्रण रखना पडे़गा। किसी साथी या पड़ोसी के द्वारा कही गई बात पर आप अचानक ही भड़क सकते हैं। 
मीन- बुध ग्रह की सहायता से आप अपने कार्यक्षेत्र में इस समय अच्छी ख्याति और यश बटोर सकते हैं। अगर गंभीर होकर अपने कार्य में तत्पर हैं तो उन्नति की उच्च सीमा तक भी जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button