अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 26 फरवरी 2018, जानिए किस राशि को होगा धनलाभ…

मेष- कुछ बने हुए काम बिगड़ते दिखाई देंगे लेकिन आप हार न मानें। ऑफिस की तरफ से विदेश यात्रा का प्रसंग प्रबल होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आर्थिक राशिफल: 26 फरवरी 2018, जानिए किस राशि को होगा धनलाभ...वृष- कार्यक्षेत्र में मेल-जोल बढ़ाने के अवसर मिलेंगे एवं नए संबंधों द्वारा आपके लिए नए प्रोजेक्ट्स के मार्ग प्रशस्त होंगे। परिवार में नई शुरुआत के योग बनेंगे जो की माहौल को खुशनुमा बना देंगे। 

मिथुन- कार्यक्षेत्र में किसी अधिकारी की वजह से कुछ तकलीफ हो सकती है। आर्थिक व्यय के योग बन रहे हैं, संभल कर रहें। आज यात्रा भी अवॉयड कर देनी चाहिए। वाद-विवाद में न फंसें। 

कर्क- कार्यक्षेत्र में किसी प्रोजेक्ट को लेकर शुरुआत में थोड़ा सा असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह तय है कि सफलता आपको ही मिलेगी। 

सिंह- कार्यक्षेत्र में शुभ संयोग आपके लिए नए द्वार खोलेंगे। आपके कार्य की तारीफ होगी। समय अनुकूल है एवं प्रमोशन की भी संभावना है। आर्थिक मसले साधारण फायदे देंगे। मित्रों पर धन खर्च हो सकता है। 

कन्या- कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के योग हैं एवं किसी यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से हो सकती है जो आने वाले समय में आपके लिए अनुकूल स्थितियां पैदा करे। आर्थिक उन्नति के योग हैं। 

तुला- आपको आज का दिन विशेष शुभकारक है। आपसे वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी बात सुनेंगे। सभी अवाश्यक कार्य आसानी से बनते चले जाएंगे। प्रमोशन की संभावनाएं साफ दिख रही हैं। बॉस आपके काम को लेकर खुश हैं। 

वृश्चिक- ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। 

धनु- आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है। 

मकर- कार्यक्षेत्र में आज जबरदस्त उछाल आपको दिखाई पड़ेगा। आप अपने जूनियर्स के लिए भी थोड़ा सा प्रोटेक्टिव महसूस करेंगे। धन व्यय के योग बन रहे हैं, ध्यान रखिएगा। यात्राओं में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। 

कुंभ- कार्यक्षेत्र में बहुत आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके प्रमोशन के भी अच्छे योग हैं। आर्थिक वृद्धि तभी होगी जब आप भविष्य को ध्यान में रखकर कोई भी निर्णय लेंगे। 

मीन- जो भी काम लगन के साथ करेंगे, आज उस का फल उसी समय मिल सकता है। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे।

 
 

Related Articles

Back to top button