लखनऊ

आर्यकुल में हुआ नए साल के कलेण्डर का उदघाटन

लखनऊ : अंग्रेजी कैलेंडर के मुताबिक नए साल का आगाज हो चुका है, नया साल वह समय है जिसका हर किसी को बेसब्री से इन्तजार रहता है और कैलेंडर के हिसाब से वर्ष में एक साल की वृद्धि होती है। नए साल का कैलेंडर अपने साथ पूरे साल की छुट्टियां और त्यौहार लेकर आता है, जिसका इन्तजार हर किसी को होता है। आज आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेज में वार्षिक कैलेंडर का उदघाटन बड़े ही हर्षो उल्लास के साथ किया गया।

आर्यकुल में कैलेंडर लॉन्च करना न केवल एक समारोह है बल्कि यह आर्यकुल में एक परंपरा है जो उन सभी क्षणों को संकलित करती है जो अब यादों में बदल गए हैं। इस कलेण्डर में बीते वर्ष जो भी कुछ कार्यक्रम हुए है या जो भी कुछ उपलब्धि आर्यकुल ने हासिल की है उसकी तस्वीरें इस कलेण्डर में संकलित है। वार्षिक कैलेंडर का शुभारंभ में आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेजों के प्रबंध निदेशक सशक्त सिंह ने फीता काट कर आर्यकुल कलेण्डर 2019 का उदघाटन किया, उन्होंने न केवल टीम के काम की प्रशंसा की, बल्कि वार्षिक समारोह की भी प्रशंसा की, जो कैलेंडर के रूप में सबसे अच्छे क्षणों को सामने लाता है।

कलेण्डर 2019 के उदघाटन के अवसर पर रजिस्ट्रार, सुदेश तिवारी, कॉलेज के डीनए राजीव जौहरी, डिप्टी डायरेक्टर आदित्य सिंह, विभागाध्यक्ष अब्दुल रब खान, प्रणव पांडेय, बीके सिंह, और आर्यकुल ग्रुप के पूरे शिक्षक और प्रशासनिक कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button