अजब-गजबमनोरंजन

आलिया ने शेयर किया अपना ‘बेडरूम सीक्रेट’, फैन्स जानकर रह गए दंग

अक्सर लोग अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों को बाहरी दुनिया से छिपाने की कोशिश करते हैं लेकिन इसे शेयर करना अपने आप में एक बोल्ड काम है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बेहद ही निजी बात को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने सेक्स लाइफ पर खुलकर बात की।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैन्स को अपनी पसंदीदा सेक्स पोजिशन भी बताई।

 हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने फैन्स के लिए अपना बेडरूम सीक्रेट रिवील किया है। ये इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया है जिसके कवर पेज पर वो फरवरी में नजर आएंगी। 

आलिया ने इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ पर खुलकर बात की। आलिया ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन, The classic missionary (क्लासिक मिशिनरी) को बताया। सिर्फ ये ही नहीं जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने साफ कहा कि उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है।

आलिया ने इस इंटरव्यू में पुरुषों के बारे में खुलकर बात की। आलिया ने कहा कि पृथ्वी पर अगर एक 50 साल का पुरुष और एक 18 साल का टीनेजर लड़का बचता है तो वो 50 साल के पुरुष को ही चुनेंगी क्योंकि वो उस टीनेजर के साथ नहीं रह सकतीं। 
 आपको बता दें कि आलिया जल्द ही वोग मैगजीन के फरवरी एडिशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। कवर पेज में आलिया डैनिम जैकेट के साथ स्ट्रिप ड्रेस में नजर आ रही हैं। आलिया इस लुक में काफी हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button