मनोरंजन

आ रहा है नया शो, 9 साल के बच्चे से होगी 18 साल की लड़की की शादी

सोनी टीवी पर जल्द नया शो ‘पहरेदार पिया की’ आने वाला है. सीरियल की कहानी काफी अलग है. इसमें 9 साल के एक बच्चे से 18 साल की लड़की की शादी होती है.

आ रहा है नया शो, 9 साल के बच्चे से होगी 18 साल की लड़की की शादी

राजधानी में चला अभियान, 127 लीटर शराब बरामद

सीरियल का प्रमोशन इन दिनों जोरों पर है. ‘पहरेदार पिया की’ के सितारे अपने सीरियल को प्रमोट करने के मकसद से सीरियल के लीड एक्टर्स नोएडा पहुंचे. शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में हैं.

एक खास बातचीत में तेजस्वी ने बताया- मैं बहुत एक्साइटेड हूं, इससे पहले मैंने इस तरह से सीरियल को प्रमोट नहीं किया था. ये महिलाएं हमारी पावरफुल ऑडियन्स हैं इनके आज इनके बीच इस तरह से रस्म निभा कर मैं बहुत खुश हूं.

‘पहरेदार पिया की’ कहानी जरा हटकर है. इसमें 18 साल की लड़की की शादी 9 साल को बच्चे से होती है, जो दर्शक छोटे पर्दे की इस जोड़ी को रोमांस करते देखना चाहते हैं उनको थोड़ी निराशा होगी. क्योंकि सीरियल में तेजस्वी अपने पिया के साथ रोमांस करती नजर नहीं आएंगी.

तेजस्वी ने बताया- इस कहानी में रोमांटिक एंगल है ही नहीं. प्रोमोस में आपने देखा होगा कि मेरे पास एक बंदूक भी होती है. यही इस सीरियल का ट्विस्ट है. बाकी हमारी जो कैमिस्ट्री है वो एक प्यारी सी दोस्ती की है जो दर्शकों को जरुर पसंद आएगी.

Related Articles

Back to top button